जीजा के साथ था अफेयर, भाई को लगी भनक तो बहन ने उठाया खौफनाक कदम, इलाके में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 07:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहां जीजा के प्यार में पागल साली ने अपने ही भाई की हत्या कर दी। मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बहन से पूछताछ की, जिसमें उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली।यह मामला जिले के कांटी थाना क्षेत्र के अकुराहा गांव का है। यहां आरोपी साली ने अपने भाई की निर्मम हत्या लोहे की रॉड से पिटाई करके की। हत्या के बाद उसने घर को साफ किया और शव को श्मशान घाट पर ले जाकर जला दिया। शव के आधे से अधिक जलने के बाद, आरोपी फरार हो गए। जब मृतक की पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई, तो इस घटना का खुलासा हुआ।

डीएसपी पश्चिमी, अभिषेक आनंद ने बताया कि मृतक युवक अपनी बहन के अवैध संबंधों का विरोध कर रहा था। उसके जीजा और बहन ने मिलकर युवक की हत्या की योजना बनाई, ताकि उनके बीच कोई बाधा न आए। पुलिस की पूछताछ में आरोपी बहन ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। मृतक की पत्नी ने 25 जुलाई को कांटी थाना में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बहन को गिरफ्तार कर लिया। बाकी आरोपी जीजा अभी फरार हैं।

डीएसपी ने बताया कि मृतक की पत्नी द्वारा की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। उन्होंने यह भी बताया कि मृतक की बहन और जीजा के बीच अवैध संबंध चल रहे थे। मृतक भाई इस रिश्ते का लगातार विरोध कर रहा था, जिससे आरोपी बहन नाराज थी। इसी वजह से उसने जीजा के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई। दोनों ने मिलकर युवक की पीट-पीटकर हत्या की और शव को जलाने के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके से शव के कुछ अवशेष और हत्या में इस्तेमाल की गई खून से सनी लोहे की रॉड और बांस की लाठी बरामद की हैं। एफएसएल की टीम भी जांच में जुटी हुई है।

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News