खुले बाल, अजीब आवाजें....''चुड़ैल'' बनकर साथी लड़कियों को डराती थी छात्रा, यूनिवर्सिटी ने लिया एक्शन

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 05:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां की देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा अपनी साथी छात्राओं को रात के समय में चुड़ैल का बनकर डराती थी। छात्राओं की शिकायत के बाद मामले की जांच कर यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने उस छात्रा को हॉस्टल से निकाल दिया।

मामला देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी के न्यू सीवी रमन हाॅस्टल का है। यहां रहने वाली एक छात्रा रात को अपने बालों को खोलकर पूरे हाॅस्टल में दौड़ती थी और तरह-तरह की आवाजें निकालती थी। जिससे कई छात्राएं काफी डर जाती थी। इसी कारण हॉस्टल की छात्राओं के डर-डर के रहने लगी। इसके कुछ समय बाद हाॅस्टल की छात्राओं ने उस छात्रा की शिकायत यूनिवर्सिटी प्रबंधन से की।

अब हाॅस्टल में नहीं मिलेगा रूम
यूनिवर्सिटी की कुलगुरु डॉ. रेणु जैन ने बताया कि एक छात्रा रात के समय अपने बालों को खोलकर लगातार हॉस्टल में दौड़ लगाती थी। इसके चलते अन्य छात्राएं काफी भयभीत रहने लगी थीं। छात्राओं की शिकायत के बाद यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने मामला को प्राक्टोरियल बोर्ड में रखा। जिसके बाद उस छात्रा को अन्य गेस्ट हाउस में ठहराया गया और उसकी परीक्षाएं दिलवाई गईं। साथ ही हाॅस्टल में रहने वाली छात्रों की आपत्ति के बाद से उस छात्रा को हॉस्टल में रूम भी नहीं दिया गया। लड़कियों को डराने वाली छात्रा मूल रूप से बुरहानपुर जिले की बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें....
किसी का इंजन फेल, किसी की हुई टक्कर... 1950 लोगों की मौत, ये हैं दुनिया के 5 बड़े विमान हादसे
विश्व भर में हर वर्ष हजारों लोग विमान हादसों में अपनी जान गंवाते हैं, जो कि विमान यातायात का सबसे असुरक्षित पहलु है। इन हादसों में से कुछ इतने भयानक होते हैं कि उनमें सभी यात्री और क्रू सदस्यों की मौत हो जाती है। आइए, जानें दुनिया के उन 5 बड़े हादसों के बारे में जिसमें कुल मिलाकर 1950 लोगों की जान चली गई थी। ये हादसे किसी के इंजन फेल होने पर हुए तो किसी की टक्कर होने से।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News