टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी की सीबीआई को चुनौती, कहा- भ्रष्टाचार का कोई सबूत है तो करें मुझे गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 06:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता अभिषेक बनर्जी ने शुक्रवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को चुनौती दी कि यदि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार या कदाचार का कोई सबूत है तो वह उन्हें गिरफ्तार करे। सीबीआई ने स्कूल नौकरी घोटाले की जांच के सिलसिले में बनर्जी को शनिवार को एजेंसी के कोलकाता स्थित कार्यालय में पेश होने को कहा है।

बीजेपी पर लगाए आरोप 
बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर टीएमसी के चल रहे जनसंपर्क अभियान को रोकने के लिए केंद्रीय एजेंसी का "उपयोग" करने का आरोप लगाया और साथ ही यह भी कहा कि भाजपा कार्यक्रम को मिल रहे ‘‘जनता के समर्थन से डर गई है।'' उन्होंने यहां एक रोडशो को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘मैं जनता के अलावा किसी के सामने अपना सिर नहीं झुकाऊंगा। भाजपा जनसंपर्क अभियान को मिल रहे जनता के समर्थन से डरती है। सीबीआई ने मुझे बुलाया है, क्योंकि वे (भाजपा) चाहते हैं कि यह जनसंपर्क अभियान बंद हो जाए।''

मेरे खिलाफ सबूत है तो CBI मुझे गिरफ्तार करें
टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव ने एक वाहन के ऊपर खड़े होकर संबोधन दिया और लोगों को उनके ‘‘जबरदस्त प्यार और समर्थन'' के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, ‘‘मैं सीबीआई को चुनौती देता हूं कि यदि उनके पास मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई सबूत है तो वह मुझे गिरफ्तार करें। वे पिछले कई साल से बंगाल में कई मामलों की जांच कर रहे हैं।

यदि उनके पास मेरे खिलाफ कोई सबूत है तो उन्हें मुझे गिरफ्तार करना चाहिए।'' उन्होंने कहा कि वह आज शाम कोलकाता लौट जाएंगे। बनर्जी ने कहा कि उन्होंने जांच में शामिल होने के लिए अपने जनसंपर्क अभियान- ‘तृणमूल नवज्वार' को अस्थायी रूप से स्थगित कर दिया है और सोमवार को बांकुड़ा से इसे फिर से शुरू करेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News