बड़ी-ब्राहमणा से अपहृत नाबालिगा बरामद, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Nov 13, 2020 - 03:11 PM (IST)

साम्बा: बड़ी-ब्राहमणा पुलिस ने अपहृत की गई एक नाबालिगा को आज बरामद कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज होने के महज 24 घंटों में आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया और कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद अपहृत लडक़ी को उसके कानूनी उत्तराधिकारियों को सौंप दिया गया। 


    गत दिवस बड़ी-ब्राह्मणा पुलिस द्वारा इस संबंध में एक रिपोर्ट दर्ज की गई थी। बड़ी-ब्राहमणा थाने के अधीन आते गांव पल्ली के एक व्यक्ति द्वारा पुलिस में शिकायत की गई थी कि उसकी बेटी (14 वर्ष की) रात को गत रात से घर से गायब है। शिकायत के अनुसार परिवार के सदस्यों द्वारा सभी प्रयास किए गए लेकिन लापता लडक़ी के ठिकाने का पता नहीं चल सका। परिजनों ने आशंका जताई कि लापता लडक़ी का अपहरण हो गया है।


    शिकायत पर तेजी से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत एफआईआर दर्ज की और उक्त अपहृत लडक़ी का पता लगाने के लिए खोज शुरू की गई। निरंतर और जोरदार प्रयासों के चलते पुलिस टीम ने आरएसपुरा, जम्मू से अपहृत लडक़ी का पता लगाया और आरोपी व्यक्ति सुखविंदर सिंह पुत्र सूरम सिंह निवासी घराना, आरएसपुरा को गिरफ्तार कर लिया। बाद में लडक़ी को उसके परिजनों के सांैप दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News