Aaradhya Bachchan हर वक्त मां के साथ क्यों रहती हैं? Aishwarya Rai ने paps को दिया करारा जवाब

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 12:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में, वह अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ आईफा उत्सवम 2024 (IIFA Utsavam 2024) के दौरान अबू धाबी में नजर आईं। यह पहली बार नहीं है जब आराध्या अपनी मां के साथ किसी इवेंट में दिखी हों। ऐश्वर्या के साथ अक्सर आराध्या की उपस्थिति को लेकर सवाल उठते हैं कि वह अपनी मां के साथ हर जगह कैसे जाती हैं और क्या इससे उसकी पढ़ाई प्रभावित होती है।

ऐश्वर्या ने दिया करारा जवाब

जब IIFA उत्सवम के दौरान पैपराजी ने ऐश्वर्या से यह सवाल किया कि आराध्या हर जगह उनके साथ क्यों रहती हैं, तो अभिनेत्री ने मुस्कुराते हुए बहुत ही प्यार से जवाब दिया, "वो मेरी बेटी है, इसलिए हर जगह मेरे साथ रहती है।" ऐश्वर्या का यह जवाब इंटरनेट पर वायरल हो गया है, और लोगों ने इस पर उनकी खूब तारीफ की है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने की तारीफ

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐश्वर्या के जवाब की जमकर तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, "बहुत शानदार जवाब!" दूसरे ने कहा, "ऐश्वर्या ने बहुत स्मार्ट और प्यारा जवाब दिया है।" कई यूजर्स ने उनकी मां-बेटी के रिश्ते की सराहना की और कहा कि यह एक मजबूत और प्रेरणादायक बंधन है।

SIIMA 2024 में भी मां-बेटी ने लूटी महफिल

आईफा से पहले ऐश्वर्या और आराध्या SIIMA 2024 (साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स) में भी एक साथ नजर आई थीं।

हमेशा साथ दिखने वाली मां-बेटी की जोड़ी

ऐश्वर्या और आराध्या की जोड़ी अक्सर बड़े इवेंट्स में साथ नजर आती है, और यह देखना लोगों के लिए खास होता है। ऐश्वर्या अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के साथ-साथ अपनी बेटी की देखभाल और परवरिश का भी पूरा ध्यान रखती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने यह साबित किया है कि चाहे कुछ भी हो, वह एक सशक्त मां हैं जो अपनी बेटी को प्राथमिकता देती हैं, चाहे वह प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News