आज एक तानाशाह सत्येंद्र जैन को मारने पर उतारू है...केजरीवाल का पीएम मोदी पर हमला

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 08:34 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  आम आदमी पार्टी के सहयोगी सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल में घायल होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा, "भगवान सब देख रहे हैं।" "जो व्यक्ति जनता को अच्छा इलाज और अच्छा स्वास्थ्य देने के लिए दिन-रात काम कर रहा था, आज एक तानाशाह उस अच्छे इंसान को मारने पर उतारू है। उस तानाशाह का एक ही विचार है - सबको खत्म करना, वह केवल "मैं" में रहता है। वह केवल खुद को देखना चाहता है। भगवान सब देख रहा है, वह सभी के साथ न्याय करेगा, "दिल्ली के सीएम ने हिंदी में ट्वीट कर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। 

इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट किया, ''मैं ईश्वर से सत्येंद्र जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। ईश्वर उन्हें इन प्रतिकूल परिस्थितियों से लड़ने की शक्ति दे। जेल अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि दिल्ली की तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिरने के बाद जैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने जैन को पिछले साल 30 मई को धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। ईडी का मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक शिकायत पर आधारित है, जिसमें आरोप लगाया गया था कि सत्येंद्र जैन ने 14 फरवरी, 2015 से 31 मई, 2017 तक विभिन्न व्यक्तियों के नाम पर चल संपत्ति अर्जित की थी, जिसका वह संतोषजनक हिसाब नहीं दे सके। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News