दो भाइयों के साथ हुआ भयानक हादसा, सिर धड़ से हुए अलग, सड़क खून से हुई लाल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 02:39 PM (IST)

नागपुर : महाराष्ट्र के नागपुर जिले के कमलेश्वर तालुका में एक भीषण सड़क दुर्घटना में दो भाइयों की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि हादसा बेहद भयानक था जिसमें दोनों भाइयों के सर धड़ से अलग हो गए थे और सड़क खून से लाल हो गई।

कमलेश्वर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना सोमवार शाम करीब साढ़े सात बजे सेलू गांव के पास हुई। उन्होंने बताया कि पीड़ितों की पहचान अस्तिकला गांव के निवासी संदीप चंद्रभान कांडे (34) और उसके 28 वर्षीय भाई प्रवीण के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें- Mata Vaishno Devi के लाखों भक्तों के लिए खुशखबरी, श्रद्धालुओं को 6 साल तक मुफ्त होगी ये सेवा

अधिकारी ने बताया, ‘‘संदीप मध्य प्रदेश के पचमढ़ी गया था। कमलेश्वर लौटते समय उसका भाई प्रवीण उसे लेने गया। दोनों भाइयों के दोपहिया वाहन से घर लौटते वक्त यह हादसा हुआ।'' उन्होंने बताया कि डिवाइडर में एक छोटी जगह से सड़क पार करने की कोशिश करते समय वह विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। 

टक्कर लगने के कारण दोनों अपने दोपहिया वाहन से गिर गए और ट्रक के पहियों से कुचल गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों के सिर धड़ से अलग हो गए। ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। अधिकारी ने बताया कि दोनों भाइयों के क्षत-विक्षत शवों को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ ‘हिट-एंड-रन' का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News