प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में तैनात सिपाही ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 08:01 PM (IST)

अहमदाबादः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केवडिया यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात प्रदेश पुलिस के एक उप निरीक्षक ने मंगलवार को सहयोगी की सर्विस रिवाल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। अमरेली के पुलिस उपाधीक्षक आर डी ओजा ने बताया कि आत्महत्या करने वाले पुलिस उप निरीक्षक की पहचान एन सी फिनाविया (29) के तौर पर की गयी है। उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक नवसारी जिले में स्थानीय अपराध शाखा में तैनात थे और आज केवडिया सर्किट हाउस के बाहर उन्हें प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि फिनाविया ने सुबह साढ़े दस बजे गोली मार कर आत्महत्या कर ली। ओजा ने नर्मदा जिले के केवडिया पुलिस थाने में इस घटना के संबंध में एक शिकायत दर्ज करायी है। यह घटना उस वक्त हुई जब मोदी केवडिया के दौरे के दौरान स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के आसपास के क्षेत्र में निर्मित पर्यटक सुविधाओं का जायजा ले रहे थे। अधिकारी ने बताया कि फिनाविया की इस कथित आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। केवडिया में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह के सुरक्षा बंदोबस्त का वह हिस्सा थे।
PunjabKesari
पुलिस उपाधीक्षक ने कहा, ‘‘फिनाविया ने अपने दोस्त एम बी कोंकणी से हथियार के साथ तस्वीर लेने के लिए रिवाल्वर मांगी। लेकिन जैसे ही कोंकणी ने अपना रिवाल्वर फिनाविया को दिया, उसने इसे अपनी ललाट पर रखी और स्वयं को गोली मार ली ।'' उन्होंने कहा कि फिनाविया की मौके पर ही मौत हो गयी, उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
PunjabKesari
सरदार सरोवर बांध में जल स्तर उच्चतम स्तर तक पहुंचने के मौके पर प्रदेश सरकार की ओर से आयोजित ‘‘नमामि देवी नर्मदे महोत्सव'' में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवडिया में हैं। गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत, प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल भी प्रधानमंत्री के साथ मौके पर मौजूद थे।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News