मैच के दौरान शादी के रिश्ते के लिए आया मैसेज... वायरल हुआ पिता का ऐसा रिप्लाई

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 09:35 AM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत का टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिवी है। देश में हर कोई बेहद खुश है और वर्ल्ड कप के जीतने की खुशी को मना रहा है। असली क्रिकेट प्रेमी तो मैच के दौरान अपनी आंख सिर्फ टीवी पर ही गड़ाए रहता है। इसी बीच हाल ही में इस बात का सबूत एक क्रिकेट फैन ने दिया, जिसके पास उसकी बेटी की शादी के लिए रिश्ता आया, तो उसने उसे शानदार तरीके से जवाब दिया। उसने मैसेज का जो जवाब दिया, वो पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

ट्विटर अकाउंट @mufaddal_vohra पर हाल ही में एक मोबाइल स्क्रीन की फोटो शेयर की गई है जिसमें दो लोगों के बीच की बातों को दिखाया गया है। हालांकि, ये मैसेज कितने सच है, इसकी कोई जानकारी नहीं है। मोबाइल स्क्रीनशॉट जो वायरल हो रहा है, उसमें दिखाया गया है कि कैसे एक क्रिकेट मैच के दौरान एक पिता ने अपने बेटे के रिश्ते को लेकर व्यंग्यपूर्ण टिप्पणी की है। इस संदर्भ में रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़का ने शादी डॉट कॉम पर एक लड़की का प्रोफाइल देखा और उसके पिता को मैसेज किया था।
 

Someone was looking for rishta during the match and this happened. 😂 pic.twitter.com/wS0ROjaQML

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) June 28, 2024


लड़के ने मैसेज में लिखा था कि उसे लड़की पसंद आई है और वो इसे अच्छा मैच मानता है। जवाब में लड़की के पिता ने रिप्लाई में बताया कि वे प्रियंका के पिता हैं और मैच के बाद बात करेंगे। यहां तक कि वे इस बारे में मजाक भी उड़ाते हैं कि वे मैच में इतने व्यस्त थे कि उन्हें अपनी बेटी की शादी भी टालने को तैयार थे। इस घटना को लेकर इंटरनेट पर लोगों ने विवादित रिएक्शन दिए हैं। कुछ लोग इसे हास्यास्पद मानते हैं जबकि कुछ ने इसे रीयलिटी शो की तरह लगाया है। आखिरकार, इस घटना ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बना दिया है।
 

 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News