Assam: नदी में डूब रहे हाथी के बच्चे की लोगों ने बचाई जान, वीडियो हो रहा वायरल

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 05:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: असम में बाढ़ के डर के बीच आइपुआली नदी में फंसे एक हाथी के बच्चे को लोगों ने बचाया। सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग एक रस्सी की मदद से हाथी के बच्चे को पानी से निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं।
PunjabKesari
मामला असम के जबरंग ब्रिज के पास का है। यहां की आइपुआली नदी में फंसे एक हाथी के बच्चे को लोगों ने कड़ी मशक्कत कर बचाया। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे एक शख्स नदी में जाकर हाथी के बच्चे को रस्सी से बांधता है। इसके बाद बिज्र पर खड़े लोगों की मदद से हाथी के बच्चे को ऊपर खीचा जाता है।

PunjabKesari

जिसके बाद वीडियो में लोग हाथी के बच्चे को बांधी हुई रस्सी खोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे सभी ग्रामीणों ने मिलकर हाथी के बच्चे की जान बचाई। वहीं, अब वीडियो देखने के बाद लोग ग्रामीणों के की तारीफ कर रहे हैं।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें....
T20 World Cup: सच साबित हुई जय शाह की भविष्यवाणी, चार महीने बाद बारबाडोस में रोहित शर्मा ने लहराया भारत का झंडा
भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीत लिया। टीम इंडिया ने बारबाडोस की पिच पर खेले गए फाइनल मुकाबल में दक्षिण अफ्रीका को 7 रनों से मात देकर यह खिताब अपने नाम किया। स्टेडियम में जैसे ही भारत ने जीत दर्ज की रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ी जोर-जोर से चिल्लाने लगे और कुछ तो इमोनशल भी हो गए। जीत के बाद भारती क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह द्धारा की गई भविष्यवाणी भी सच साबित हो गई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में बारबाडोस के मैदान पर तिरंगा लहराएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News