सड़क पार करते समय व्यक्ति को ईयरफोन लगाना पड़ा भारी, बस की चपेट में आने से मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 10:37 PM (IST)

नई दिल्लीः दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में सड़क पार करते समय 28 वर्षीय एक व्यक्ति की स्कूल बस की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक मंगलवार अपराह्न महिपालपुर फ्लाईओवर के पास जब यह घटना हुई, तब पीड़ित मनोज कुमार (28) अपने कानों में ईयरफोन लगाए हुए था। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में बस चालक जसबीर दहिया (42) को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मनोज के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं, जो उत्तर प्रदेश के आगरा में रहते हैं। उन्होंने बताया कि वह दिल्ली के रंगपुरी में रहता था और इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम करता था। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मनोज अपने काम से घर लौट रहा था, तभी द्वारका सेक्टर-23 स्थित एक स्कूल बस ने उसे टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान संदेह है कि पीड़ित ने ईयरफोन लगा रखा था, जिसके कारण वह दूसरी तरफ से आ रही बस पर ध्यान नहीं दे सका। मनोज की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने तुरंत बस चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News