वैष्णो देवी से आ रहे श्रद्धालुओं के साथ हुआ बड़ा हादसा, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी बस, 30 से ज्यादा यात्री घायल

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 09:18 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  शनिवार तड़के साढ़े तीन बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा हुआ है। छत्तीसगढ़ से आ रही श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे 30 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। यह दुर्घटना नसीरपुर थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 51 के पास हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बस में 65 यात्री सवार थे, जो वैष्णो देवी के दर्शन करके वृंदावन से छत्तीसगढ़ लौट रहे थे।

बस चालक को नींद की झपकी आने के कारण बस नियंत्रण खो बैठी और एक्सप्रेसवे से नीचे जाकर पलट गई। घटना की सूचना मिलते ही एक्सप्रेसवे पर मौजूद कर्मचारी और नसीरपुर थाना प्रभारी शेर सिंह तुरंत मौके पर पहुंचे। घायलों को तुरंत संयुक्त चिकित्सालय और फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

शिकोहाबाद हॉस्पिटल के डॉक्टर शिवकुमार कर्दम ने बताया कि 108 एंबुलेंस से कई घायलों को लाया गया है, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है और उन्हें सैफई रेफर किया गया है। एक घायल यात्री ने बताया कि हम वैष्णो देवी से वृंदावन आए थे और अब छत्तीसगढ़ लौट रहे थे। बस में ज्यादातर सवारियां घायल हो गई हैं। डॉक्टरों की टीम घायलों के इलाज में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह हादसा चालक को नींद की झपकी आने के कारण हुआ है। दुर्घटना की पूरी जांच की जा रही है ताकि आगे ऐसी घटनाओं से बचा जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News