5वें फ्लोर से 3 साल की बच्ची पर गिरा कुत्ता, अस्पताल में हुई मौत, देखें Video

punjabkesari.in Thursday, Aug 08, 2024 - 06:37 AM (IST)

नेशनल डेस्कः मौत एक ऐसी चीज है जिसके बारे में कोई कुछ नहीं बता सकता. कब…कहां और कैसे कोई इस दुनिया को अलविदा कह जाएगा ये नहीं बताया जा सकता। शायद इसलिए कई बार कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जो दिल को कई टुकड़ों में बांट देती हैं। एक ऐसा ही दिल दहलाने वाला वीडियो महाराष्ट्र के ठाणे से सामने आया जिसमें एक तीन साल की मासूम की जान चली गई।

जानकारी के मुताबिक, बच्ची अपनी मां के साथ बाजार जा रही थी, तभी अचानक से 5वें फ्लोर से कुत्ता आकर उसके ऊपर गिर जाता है, जिससे बच्ची की हालत खराब हो गई। इलाज के लिए बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, इलाज के दौरान ही बच्ची की मौत अस्पताल में हई गई। इस घटना से लोग आहत हैं। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यस्त सड़क पर लोग आ जा रहे हैं। इसी बीच अचानक एक पांच मंजिला इमारत से एक पालतू कुत्ता सीधा सड़क पर जा रही एक तीन साल की बच्ची पर गिर जाता है। कुत्ते के अचानक गिरने से बच्ची बेसुध हो गई और उसे उसकी मां गोद में उठा लेती हैं और उसे अस्पताल ले जाया जाता है। लेकिन इलाज के दौरान बच्ची दम तोड़ देती है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News