मुंबई: कोलाबा में ताज होटल के पास समुद्र में कूदकर हीरा व्यापारी ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 01:44 AM (IST)

नेशनल डेस्कः मुंबई में 65 वर्षीय एक हीरा व्यापारी ने कोलाबा में ताज होटल के पास समुद्र में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। कोलाबा थाने के अधिकारी ने बताया कि संजय शांतिलाल शाह आर्थिक नुकसान के कारण तनाव में थे, उन्होंने अपने परिवार से कहा था कि वह सुबह की सैर के लिए जा रहे हैं और रविवार सुबह उन्होंने समुद्र में छलांग लगा दी। 

अधिकारी ने बताया, “अपनी इमारत से नीचे आने के बाद उन्होंने एक टैक्सी बुक की और बांद्रा वर्ली सी लिंक गए। वहां तीन-चार चक्कर लगाने के बाद उन्होंने टैक्सी चालक से गेटवे ऑफ इंडिया जाने को कहा।'' अधिकारी ने बताया, ‘‘उन्होंने ताज होटल के पास समुद्र में छलांग लगा दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। उन्हें पानी से बाहर निकालकर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।" 

अधिकारी ने कहा, “हम जल्द ही उनके परिवार के बयान दर्ज करेंगे। शाह महालक्ष्मी मंदिर के पास भूलाभाई देसाई रोड पर एक इमारत में रहते थे। वह हीरे की खरीद-बिक्री का व्यवसाय करते थे। पिछले दो-तीन साल से उन्हें अपने व्यवसाय में काफी घाटा हो रहा था, जिसके कारण वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।” कोलाबा थाने के अधिकारी ने कहा कि घटना के सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News