20 साल की युवती को डैम पर बुलाया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर बारी-बारी किया रेप...5 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 04:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश में बलात्कार के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन दिल्ली-एनसीआर, राजस्थान, यूपी और मध्य प्रदेश समेत अन्य राज्यों से दुष्कर्म के मामले सामने आते रहते हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ के जशपुर में युवक ने अपनी प्रेमिका को बुलाकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर रेप किया। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बनाया। इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला छत्तीसगढ़ के दुलदुला थाना क्षेत्र से सामने आया है।

युवती को डैम के पास बुलाया 
युवती द्धारा थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर के अनुसार, वह मार्च 2022 को काम करने केरल गई हुई थी, जहां से 25 मई  2024 को वह केरल से लौटकर अपनी बड़ी मम्मी के घर पहुंची। इसके बाद 27 मई को प्रेमी रसाल कुजूर से मिलने के लिए उसके गांव पहुंची। जहां युवती ने अपने प्रेमी के साथ सहमित से शारीरिक संबंध बनाया, फिर 27 मई को प्रेमी वहां से चला गया। इसके अगले दिन ही युवक ने फोन करके उसे रात के समय मिलने के लिए डैम के पास बुलाया, जहां उसके दोस्त भी मौजूद थे। 

पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बनाया
बताया जा रहा है कि जहां से वह दोस्तों से विवाद करते हुए वहां से चला गया और उसके दोस्त उसे खीचते हुए डैम के पास खेत में ले आए। जहां धक्का देते हुए युवती को गड्ढे में गिरा दिया। जिसके बाद पांचों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसके साथ बारी-बारी रेप किया। इस दौरान एक नाबालिग ने वीडियो भी बनाया। घटना के बाद पीड़ित युवती ने अपनी दोस्त के घर पर पहुंचकर पूरी आपबीती सुनाई। इसके बाद पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की और कुछ ही घंटे में आरोपी प्रेमी समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News