13 साल के बच्‍चे की अपहरण के बाद हत्‍या, मृतक के पिता के दोस्‍त ने ही दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 08:59 PM (IST)

नेशनल डेस्कः हरियाणा के बल्लगढ़ में कथित रूप से एक बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या कर देने को लेकर एक दवा दुकानदार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस प्रवक्ता के अनुसार बल्लभगढ़ के सेक्टर 62 आशियाना फ्लैट में किराने की दुकान चलाने वाले उमेश चंद का 13 वर्षीय बेटा कुश 13 जून को शाम करीब सात बजे पड़ोस की एक दुकान से बर्फ लाने के लिए साइकिल से निकला था। जब वह नहीं लौटा तो उसकी मां प्रियंका उसे खोजने लगी, लेकिन कुश का कहीं कुछ पता नहीं चला।

पुलिस के मुताबिक नजदीक ही दवा की दुकान चलाने वाला विशाल बच्चे की तलाश में परिवार का साथ देने लगा। काफी तलाश के बाद बच्चे की साइकिल विशाल के घर की छत पर मिली। तब सीसीटीवी कैमरे के के आधार पर बच्चे के माता-पिता एवं अन्य पड़ोसियों को विशाल पर शक हुआ और उन्होंने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

आदर्श नगर थाने के प्रभारी कृष्ण का कहना है कि बच्चे के परिजनों के बयान पर आरोपी विशाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार पुलिस पूछताछ में विशाल ने बताया कि बच्चे को बेहोश करने के लिए उसने उसे नशे का इंजेक्शन दिया था, लेकिन डोज ज्यादा होने से उसकी मौत हो गई।

विशाल ने पुलिस को बताया कि इसके बाद उसने ठिकाने लगाने के लिए शव को नहर में फेंक दिया लेकिन शव आगे बहने की बजाय वहीं झाडिय़ों में फंस गया। पुलिस के मुताबिक विशाल उसने विशाल की निशानदेही पर बच्चे के शव को बरामद कर लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस के अनुसार कर्ज में डूबे विशाल ने फिरौती के लिए बच्चे बच्चे का अपहरण किया था। इसके बाद उसे बेहोश करने के लिए नशीला इंजेक्शन लगा दिया था। पुलिस मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News