मौज मस्ती में 13 साल के बच्चे ने दी फ्लाइट उड़ाने की धमकी, लेना चाहता था पुलिस का टेस्ट

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 03:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली से कनाडा जाने वाली फ्लाइट को उड़ाने की धमकी मिली है। ये धमकी किसी आतंकी ग्रुप द्वारा नहीं ब्लकि 13 साल के बच्चे ने दी थी। इसके बाद बच्चे को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि 4 जून की रात 11.30 बजे दिल्ली पुलिस को ईमेल आया था, जिसमें एक ईमेल के ज़रिए दिल्ली टोरंटो फ्लाइट में बम रखे जाने की जानकारी दी गयी थी।

13 साल के बच्चे को हिरासत में लिया- 

जांच के दौरान पुलिस ने एयरपोर्ट पर 13 साल के बच्चे को पकड़ा है। जिस ईमेल के जरिए धमकी दी गई उसे एक घंटे पहले ही बनाया गया था। ये मेल उत्तर प्रदेश के मेरठ से किया गया था। पुलिस ने मेरठ जाकर जब तफ्तीश शुरू की तो सामने आया कि ये मेल 13 साल के एक बच्चे ने मेल किया था।

PunjabKesari

मौज मस्ती के लिए भेजा था मेल- 

बच्चे ने बताया कि उसने मौज मस्ती में ये मेल भेजा। उसे मुम्बई की एक फ्लाइट में बम की कॉल मीडिया में देखकर ईमेल करने का आईडिया आया। बच्चा जानना चाहता था कि पुलिस उसके मेल को ट्रेस कर पायेगी या नहीं। पुलिस के मुताबिक बच्चे ने अपनी फेक ईमेल आईडी बनाकर ये मेल किया।

जुविनाइल जस्टिस बोर्ड में किया जाएगा पेश- 

इस काम के बाद बच्चा काफी डर गया और उसने ये मेल डिलीट कर दिया। अगले दिन सुबह उसने टीवी पर न्यूज़ चैनल पर यह खबर सुनी, लेकिन डर की वजह से उसने ये बात अपने घरवालों को नहीं बताई। पुलिस ने बच्चे को काउंसलिंग के लिए भेजा है। बच्चे को जुविनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश किया गया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News