82 वर्षीय रतन टाटा ने शेयर की जवानी की तस्वीर, लोग हुए फिदा

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 08:04 PM (IST)

नेशनल डेस्कः टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा ने गुरुवार को अपनी युवावस्था की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। उन्होंने लिखा कि लॉस एंजिल्स की यह तस्वीर भारत लौटने से कुछ समय पहले की है। रतन टाटा की इस फोटो की काफी चर्चा हो रही है। एक यूजर ने कहा कि आप किसी हॉलीवुड स्टार जैसे दिख रहे हैं। रतन टाटा ने अमेरिका में पढ़ाई की और थोड़े समय बाद वह 1962 में भारत लौटे थे, उस वक्त वे 25 साल के थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I was going to post this yesterday, but I was then told about “throwbacks” and how they occur on Thursdays. So here is a throwback from my days in LA, not long before I happily returned to India. #throwbackthursday

A post shared by Ratan Tata (@ratantata) on Jan 22, 2020 at 9:48pm PST


रतन टाटा ने लिखा, “मैं बुधवार को ही यह तस्वीर शेयर करना चाहता था, लेकिन किसी ने मुझे ‘थ्रोबैक थर्सडे’ के बारे में बताया। इसलिए,लॉस एंजिल्स के दिनों की यह तस्वीर फोस्ट कर रहा हूं। थ्रोबैक थर्सडे इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी प्रचलित ट्रेंड है। लोग #ThrowbackThursday के साथ पुराने दिनों की तस्वीरें शेयर करते हैं। रतन टाटा की पोस्ट को 3 घंटे में ही 1.81 लाख लाइक मिल गए। टाटा पिछले साल 30 अक्टूबर को इंस्टाग्राम से जुड़े थे। इंस्टाग्राम पर उनके 8 लाख ज्यादा फॉलोवर हैं।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News