अब मान भी लो मोदी हैं 'Universal boss', देखें सोशल मीडिया पर कैसे उड़ रही पाक की खिल्ली

punjabkesari.in Monday, Aug 05, 2019 - 06:07 PM (IST)

इस्लामाबादः भारत में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के ऐतिहासिक फैसले के बाद पाकिस्तान की हालत पतली हो रही है। पाक सरकार द्वारा भारत के इस फैसले को नामंजूर करने के बयान के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है।

PunjabKesari

ट्विटर यूजर्स का नाजिया कश्मीरी ने लिखा है कि अब मान भी लो कि मोदी पूरी दुनिया के बॉस हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा है- प्लानिंग से लेकर इसे लागू करने तक मोदी ने सब कर दिखाया। उनके पास मिशन , विजन ओर रिजल्ट सब है... शुक्रिया पीएम मोदी ।
PunjabKesari
इसके अलावा भी  यूजर्स द्वारा भारत के इस ऐतिहासिक फैसले पर कई मजेदार ट्वीट किए जा रहे हैं।कोई लिख रहा है पाकिस्तान पर बरनोल लगा दो तो कोई लिख रहा है आखिर मिल ही गई आर्टिकल 370 को विदाई..।

PunjabKesari

 

बता दें कि  राज्यसभा में हंगामे के बीच गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का ऐलान कर दिया ।  उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 के कई खंड लागू नहीं होंगे। सिर्फ खंड एक बचा रहेगा।

PunjabKesari

इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर को मिला विशेष राज्य का दर्जा खत्म हो गया । उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर अलग केंद्र शासित प्रदेश बनेगा और लद्दाख को अलग केंद्र शासित प्रदेश बनाया जाएगा। 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा है कि मोटा भाई फेमस हो रहा है...। वहीं अनमोल नामक यूजर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए लिखा अब  रोबर्ट वाडरा कश्मीर में जमीन खरीदने के लिए भागेंगे...। 

 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News