34 करोड़ रुपये का जैकपॉट जीता, उछल-उछलकर मनाने लगा खुशी उसी पल आया हार्ट अटैक, video viral

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 12:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक डरा देने वाला वीडियो सामने आया जिसमें एक शख्स ने 34 करोड़ रुपये का जैकपाॅट जीता और अगले ही पल खुशी से ऐसा झूमा कि उसे हार्ट अटैक आ गया। मामला  22 जून सिंगापुर का है इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस शख्स ने कैसीनो में 34 करोड़ रुपए जीते थे और उससे खुशी बर्दाश्त नहीं हुई और जोर-जोर से कूदने लगा जिससे वहीं पर हार्ट अटैक आ गया। रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना सिंगापुर के सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट में स्थित ‘मरीना बे सैंड्स कैसीनो’ की। जैकपॉट जीतते ही शख्स ने हवा में उछल-उछलकर खुशी व्यक्त करने लगा और अगले ही पल जैसे ही बेहोश होकर गिरा, वहां मौजूद लोगों और कर्मचारी मदद के लिए दौड़े। वहीं, शख्स के साथ आई महिला को जोर-जोर से रोते हुए देखा जा सकता है।

कैसीनो के कर्मचारी तुरंत हरकत में आए और शख्स को होश में लाने का प्रयास किया।  इसके बाद शख्स के होश में आते ही उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इस मामले से सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि अत्यधिक उत्साह और तनाव दोनों ही दिल के दौरे का कारण बन सकते हैं, जैसा कि इस केस में देखने को मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News