Bomb Threat: तिरुपति के 3 होटलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, ड्रग रैकेट सरगना के नाम से आई ईमेल

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2024 - 12:02 PM (IST)

आंध्र प्रदेश : ईमेल से धमकियां मिलने वाला ईमेल रुकने का नाम नहीं ले रहा। पिछले 15 दिन से दुनियाभर में मशहूर एयरलाइंस की फ्लाइट्स को भी बम से उड़ाने की धमकी मिल रही है। अब आंध्र प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां तीन निजी होटलों को गुरुवार देर शाम बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। जैसे ही ईमेल होटल के मैनेजरों को मिली उन्होंने तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। आपको बता दें कि यह धमकी ईमेल के जरिए भेजी गई थी, जिसमें ड्रग सरगना जाफर सिद्दीक का नाम शामिल था। ईमेल के सब्जेक्ट में लिखा था कि “TN CM शामिल हैं”।

होटल प्रबंधकों की कार्रवाई
ईमेल मिलने पर होटल के प्रबंधकों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने बिना समय गंवाए मौके पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया। डॉग स्क्वाड और बम स्क्वाड के साथ मिलकर होटलों की व्यापक जांच की गई। पुलिस ने जांच के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया। इस घटना की पुष्टि हुई कि यह सिर्फ एक अफवाह थी, जिसका मकसद लोगों में दहशत फैलाना था।

ईमेल की सामग्री
ईमेल में लिखा गया था कि “पाकिस्तानी ISI सूचीबद्ध होटलों में इम्प्रोवाइज्ड ED सक्रिय करेगी” और रात 11 बजे तक होटलों को खाली करवाने की चेतावनी दी गई थी। इस धमकी का उद्देश्य जाफर सादिक की गिरफ्तारी के कारण बढ़ रहे अंतर्राष्ट्रीय दबाव से ध्यान हटाना बताया गया।

पुलिस की कार्रवाई
पुलिस अब उस सोर्स का पता लगाने में जुटी है, जिससे यह धमकी भरा ईमेल भेजा गया। जांच के बाद होटलों में चेक इन और चेक आउट की अनुमति दी गई। इस घटना ने तिरुपति में सुरक्षा व्यवस्था को एक बार फिर से चुनौती दी है। पुलिस का प्रयास है कि ऐसे मामलों में जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए ताकि आम लोगों में डर का माहौल न बने।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News