Valentine''s Day पर जैकलीन के प्यार के लिए ''तड़पा'' ठग सुकेश चंद्रशेखर!...ऐसे किया Wish

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 01:57 PM (IST)

नई दिल्ली: 200 करोड़ के मनी लाॅंड्रिंग मामले में जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने वेलेंटाइन डे पर अपनी दोस्त बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को  विश किया है। दरअसल, आज सुकेश की कोर्ट में पेशी थी इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुकेश ने कहा ‘उन्हें मेरी तरफ से हैप्पी वेलेंटाइन विश करना। 

 इससे पहले जैकलीन ने कोर्ट में सुकेश को लेकर जमकर अपनी गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने कहा था कि सुकेश ने उनके भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया और उनकी जिंदगी को नरक बना दिया। 

बता दें कि  सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन भी इस केस में फंसी है उन पर सुकेश द्वारा महंगे गिफ्ट लेने का आरोप है। जिस वजह से जैकलीन को लगातार अदालत में पेश होना पड़ रहा है।

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को यहां एक अदालत को बताया कि कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर की करीबी सहयोगी पिंकी ईरानी ने चंद्रशेखर को अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से मिलवाया और उसने जबरन वसूली के 200 करोड़ रुपये के मामले में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हालांकि अभिनेत्री फर्नांडीज का नाम मामले में आरोपी के रूप में नहीं है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News