20 साल की नौकरानी ने मौत को लगाया गले, डस्टबिन में मिली प्रेग्नेंसी टेस्ट स्ट्रिप

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 12:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क. शिव विहार में 20 साल की नौकरानी निखिता का शव फंदे से लटका मिला। निखिता आप नेता और पूर्व पार्षद रोहन सहगल की 66 साल की मां नगीना सहगल की देखभाल कर रही थी। सुबह करीब 9:30 बजे कोठी नंबर 125 (ए) की पहली मंजिल पर शव फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया। पड़ोसी रुचि ने शव को देखा और इसके बाद निखिता की बुआ कृष्णा वर्मा को सूचित किया।

पुलिस को निखिता के डस्टबिन में एक प्रेग्नेंसी टेस्ट स्ट्रिप मिली, जिसका रिजल्ट पॉजिटिव था। इसके अलावा निखिता के मोबाइल फोन में "जानू" नाम से एक नंबर सेव था, जिसमें कई मिस्ड कॉल थीं। पुलिस ने बताया कि युवती के माता-पिता उत्तर प्रदेश से आ रहे हैं और उनके बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मोबाइल की जांच भी कर रही है।

PunjabKesari

सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि निखिता शुक्रवार रात 11:22 बजे अपने कमरे में गई थी और इसके बाद न तो वह नीचे आई और न ही कोई उसके कमरे में गया। पुलिस का शक है कि प्रेग्नेंसी टेस्ट पॉजिटिव आने के कारण निखिता ने आत्महत्या की। वह कुंवारी थी और पुलिस उस व्यक्ति को ट्रेस कर रही है, जो इसके लिए जिम्मेदार हो सकता है।

नगीना सहगल ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे रोहन सहगल परिवार के साथ मॉडल टाउन में रहते हैं, जबकि वह अकेली इस कोठी में रहती हैं। बेटे ने करीब 4 साल पहले निखिता को उनकी देखभाल के लिए रखा था। रात को टीवी देखने के बाद निखिता अपने कमरे में चली गई थी। जब नगीना सहगल गली में सैर करने गईं, तो पड़ोसी की नौकरानी रुचि ने उन्हें बताया कि निखिता ने आत्महत्या कर ली है। इसके बाद रोहन को सूचित किया गया।

रोहन सहगल मीडिया से दूर रह रहे हैं, लेकिन उनके वकील हरमिंदर सिंह संधू ने कहा कि उन्होंने पुलिस को शिकायत दी है ताकि पूरा मामला स्पष्ट हो सके। मृतका की बुआ कृष्णा वर्मा ने बताया कि हफ्ता भर पहले निखिता की आंटी से कहासुनी हुई थी, लेकिन वह फिर से काम पर लौट आई थी। उन्होंने यह भी बताया कि एक युवक जबरन घर में घुस आता था और प्रेग्नेंसी टेस्ट स्ट्रिप से पता चला कि निखिता गर्भवती थी। पुलिस डीएनए टेस्ट करवाएगी ताकि जिम्मेदार व्यक्ति का पता लगाया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News