मोबाइल पर कार्टून देख रहा 2 साल का बच्चा चौथी मंजिल से गिरा, 55 घंटे इलाज के बाद दम तोड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 14, 2021 - 01:45 PM (IST)

गुजरात के सूरत में एक बच्चे द्वारा मोबाईल फोन चलाना भारी पड़ गया। दरअसल, सूरत शहर के लिंबायत इलाके में एक बच्चा अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे गली में गिर गया। करीब 55 घंटे के बाद उस बच्चे ने दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक, यह बच्चा मोबाइल में कार्टून देख रहा था कि इसी दौरान वह खिड़की के पास आया और नीचे गिर गया। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय बच्चे की मां बाथरूम में थी।

बच्चे के पिता वसीम अंसारी टाइल्स लगाने का काम करते हैं और उनके परिवार में पत्नी और दो बेटे थे। शनिवार को उनका बड़ा बेटा घर में नहीं था और 2 साल का छोटा बेटा वारिश मोबाइल पर कार्टून देखते देखते खिड़की पर आ गया और नीचे गिर गया।

वारिश घर की दूसरी मंजिल की बालकनी से टकराते हुए नीचे गिरा जिससे उसके सिर में अंदरूनी चोट लग गई। वहीं जब बच्चा जमीन पर गिरा तो उस समय एक शख्स वहां से गुजर रहा था और उसने फौरन बच्चे को उठाया और फिर लोगों को आवाज देकर बुलाया। पड़ोसियों ने वारिश की मां को इसकी सूचना दी। इसके बाद बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां 55 घंटे के इलाज के बाद उसने दम तोड़ दिया। 

वसीम ने बताया कि खिड़की के पास ही पलंग रखा है। पलंग से खिड़की की दूरी सिर्फ दो फुट है। यह खिड़की हमेशा बंद रखी जाती थी, लेकिन शनिवार को बच्चे की मां खिड़की बंद करना भूल गई और यह हादसा हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News