जम्मू कश्मीर नैशनल कान्फ्रेंस को लग सकता है बड़ा झटका, दो दिग्गज पार्टी छोड़ने की तैयारी में

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 01:49 PM (IST)

जम्मू: फारूक अब्दुल्ला की नैशनल कान्फ्रेंस के लिए एक बार फिर से समस्याएं बढ़ सकती हैं क्योंकि पार्टी के दो दिग्गज नैकां को छोड़ने का मन बना चुके हैं। दोनों ही नेता जम्मू संभाग के हैं और अपने-अपने इलाके में पैंठ रखते हैं।

PunjabKesari
अधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है पर अगर सूत्रों की मानें तो दो बड़े नेता आज यानि कि सोमवार को पार्टी से खुद को अलग कर बड़ा ऐलान कर सकते हैं। सूत्रों के अनुसार इनमें से एक प्रांतीय प्रधान देवेन्द्र सिंह राणा हैं और दूसरे नेता भी उन्हींकी तरह कदावर हैं।


देवेन्द्र सिंह राणा नगरोटा विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं। राणा केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेता डा जतिन्द्र सिंह राणा के भाई हैं।

PunjabKesari


सूत्रों के अनुसार जम्मू के नेताओं को लगता है कि पार्टी में जम्मू संभाग और उसके लोगों के हितों को नहीं देखा जाता है। उन्होंने हाल ही में कहा भी था कि जम्मू के लोगों के हितों की रक्षा करना उनका सबसे पहला काम है और उसके लिए वो कुछ भी करेंगे। 


अभी तक यह बात साफ नहीं हुई है कि राणा भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करेंगे या नहीं पर सूत्रों के अनुसार राणा नैकां से अपने पद से इस्तीफा देने का मन बना चुके हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Related News

Recommended News