ग्रेनेड हमलों से दहली कश्मीर घाटी, 24 घंटों में तीन धमाके

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 05:33 PM (IST)

श्रीनगर:जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों पर आतंकी हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शुक्रवार को आतंकियों ने कश्मीर घाटी में एक बार फिर से ग्रेनेड हमला कर दिया। यह पिछले 24 घंटे में कश्मीर घाटी में तीसरा आतंकी ग्रेनेड हमला है। शुक्रवार को आतंकियों ने श्रीनगर के घंटाघर लाल चौक के पास और शोपियां में सुरक्षा बलों को निशाना बनाया। आतंकवादियों ने आज दोपहर लाल चौक के घंटाघर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के बंकर पर एक हथगोला फेंका  जो सडक़ के किनारे फटा। इसमें किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है। अधिकारी ने बताया कि विस्फोट के चलते सडक़ किनारे खड़ी एक निजी कार को कुछ नुकसान पहुंचा। 

PunjabKesari

इससे पहले गुरुवार को भी आतंकियों ने श्रीनगर में ग्रेनेड हमला किया था, जिसमें एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर इकबाल सिंह  और 2  ट्रैफिक पुलिस कर्मियों समेत 6 लोग घायल हो गए थे। शुक्रवार को आतंकियों ने पहला हमला श्रीनगर के लाल चौक के नजदीक सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर किया, जबकि दूसरा हमला दक्षिण कश्मीर के शोपियां में पुलिस कैंप पर किया। इन ग्रेनेड हमले में सुरक्षा बलों के वाहन और आसपास की दुकानें क्षतिग्रस्त हो गए। हालांकि इन ताजा हमले में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। इस ग्रेनेड हमले के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है और संदिग्ध आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल इन आतंकी हमलों की जांच की जा रही है।
 

PunjabKesari

हाई अल्र्ट जारी
पिछले 24 घंटे में कश्मीर घाटी में 3 ग्रेनेड हमले उस समय सामने आए हैं, जब खुफिया विभाग ने आतंकी हमलों के लेकर हाई अलर्ट जारी किया है। बुधवार को खुफिया एजेंसियों ने कश्मीर में आतंकी हमलों को लेकर सुरक्षाकर्मियों को हाई अलर्ट पर रहने को कहा था। सुरक्षा बलों से यह भी कहा गया था कि वो कश्मीर घाटी के सभी इलाकों में पूरी तरह से मुस्तैद रहें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News