16 साल की TikTok स्टार सिया कक्‍कड़ ने किया सुसाइड, कुछ घंटे पहले ही शेयर किया था अपना डांस वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2020 - 03:43 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के गम से लोग अभी उभर नहीं पाए थे कि अब एक और शॉकिंग खबर सामने आई है। 16 साल की Tik Tok स्टार सिया कक्कड़ ने गुरुवार को खुदकुशी कर ली है। अभी तक सुसाइड के पीछे की वजह नहीं पता चल पाई है। विरल भयानी ने सिया को लेकर यह जानकारी दी है। फोटोग्रॉफर विरल भयानी ने सिया की मौत की जानकारी देते हुए इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी। विरल भयानी पोस्ट में लिखा कि सिया बुधवार रात तक अच्छे मूड में थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And Its TIME to get knocked out by this lethal combination of an Epic Punjabi Song and an enchanting beauty. Watch the King of Desi Hip-Hop Bohemia, soulful singer JS Atwal along with Lola Gomez in the official video of Our Latest Single, "Sharaabi Teri Tor". The Most Awaited Song of 2020 is OUT !! Watch the Video Now. . . . @iambohemia @atwalinsta @lolitaxo__ @mbmusicco @meetbrosofficial @meet_bros_manmeet @harmeet_meetbros @shaxeoriah @urshappyraikoti @jaggisim @desihiphopking @touchblevins @raajeev.r.sharma @itsumitsharma @psycho_marketer @fameexpertz #SharaabiWalk #SharaabiWalkChallenge #SharaabiTeriTor #Bohemia #HipHop #Rap #Punjabi #JsAtwal #HappyRaikoti #intoxicating #MBMusic #sharaab #musicvideo #fameexpertz

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on Jun 19, 2020 at 2:38am PDT

PunjabKesari

सिया ने 20 घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने डांस की वीडियो स्टोरी पोस्ट की थी। वहीं विरल ने पोस्ट में लिखा कि उसने सिया के मैनेजर से भी बात की तो उसने बताया कि सिया ठीक थी और उसका मूड भी बुधवार रात तक अच्छा था। मैनेजर ने बताया कि बुधवार रात को उसकी  सिया से एक गाने के सिलसिले में बात हुई थी, तब तो ऐसा कुछ नहीं लगा कि वो अपसेट है कि ऐसा कदम उठा लेगी। ऐसे में उभरती कलाकार का ऐसा कदम उठाना काफी शॉकिंग है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just like that :) 🥀

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on Jun 16, 2020 at 7:29am PDT

PunjabKesari

जब से अप्रैल शुरु हुआ है एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगातार कोई न कोई बुरी खबर आए दिन आ रही है। फिल्मी जगत ने अपने उम्दा सितारों को इतनी जल्दी खो दिया कि कोई समझ ही नहीं पाया। इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान की मौत के बाद सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने सबको हिला कर रख दिया है।

 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News