भारत  नित नई बुलंदियां छू रहा है...इस प्रदर्शनी में दिखेगी टेस्ट टेक्नोलॉजी और प्रोडक्ट्स:  एयरो इंडिया शो में बोले राजनाथ सिंह

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 12:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  एयरो इंडिया 2023 के 14वें संस्करण का उद्घाटन पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कर्नाटक की भूमि धर्म, दर्शन, अध्यात्म, शौर्य-पराक्रम और विज्ञान की भूमि रही है। यह प्रदेश औद्योगीकरण में अग्रणी रहा है और हमारे देश की इकॉनोमिक ग्रोथ में योगदान देने वाले सबसे प्रमुख राज्यों में से एक है। ऐसे में एयरो इंडिया के आयोजन के लिए यह बेहद उपयुक्त स्थान है।

रक्षामंत्री ने कहाकि मुझे इस यह बताते हुए खुशी हो रही है, कि इस प्रदर्शनी में देश-विदेश से 700 से अधिक प्रदर्शकों, अपनी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और प्रोडक्ट्स का प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि  आज, Aero-India 2023 के उद्घाटन समारोह के महत्त्वपूर्ण अवसर पर, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हम सबके बीच होना, बड़ी प्रसन्नता की बात है. अपने व्यस्ततम कार्यक्रम में से समय निकालकर, आपने यहां अपनी गरिमामयी उपस्थिति प्रदान की।

प्रधानमंत्री के नेतृत्व और मार्गदर्शन में हमारा देश, हर क्षेत्र में सफलता की नित नई बुलंदियां छू रहा है. विश्व के राजनैतिक और आर्थिक मानचित्र पर हमारा देश, पिछले कुछ वर्षों में बड़ी मज़बूती के साथ उभरकर सामने आया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News