तमिलनाडु में 12वीं के छात्र ने की आत्महत्या, दो सप्ताह में पांचवां मामला

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 05:53 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तमिलनाडु में बुधवार को कथित तौर पर 12वीं के छात्र ने कथिततौर पर आत्महत्या कर ली। ये दो सप्ताह में पांचवां मामला है। लड़का शिवगंगा जिले में अपने घर पर मृत पाया गया। पुलिस ने कहा कि उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने कहा है कि उसे गणित और बायोलॉजी मुश्किल लग रहा है। इससे पहले भी तमिलनाडु में चार स्कूली छात्राओं की कथित तौर पर आत्महत्या से मौत की खबर सामने आई थी।

बता दें कि शिवकाशी में आज सुबह 11वीं कक्षा की एक छात्रा अपने घर में मृत पाई गई. संदेह है कि ये आत्महत्या का मामला हो सकता है। हालांकि अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, हम कुछ नहीं कहेंगे।"

अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि लड़की के अक्सर पेट में तेज दर्द होता था। बता दें कि दो हफ्तों में छात्रा की मौत का ये चौथा मामला था। पिछले दो हफ्तों में राज्य में 12वीं कक्षा के चार और अब 11वीं कक्षा के एक स्टूडेंट की मौत हुई है, जिनमें से चार मौतें पिछले दो दिनों में हुई हैं।

वहीं बार-बार हो रही मौतों से चिंतित मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने छात्राओं से आत्महत्या के विचारों से दूर रहने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि, "लड़कियों को कभी भी आत्महत्या के विचारों में नहीं धकेलना चाहिए. परीक्षणों को उपलब्धियों में बदल दें।" उन्होंने कहा था कि छात्रों के यौन, मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News