इंडिगो की चार अलग-अलग फ्लाइट में 12 यात्री कोरोना पॉजिटिव

Thursday, May 28, 2020 - 06:50 PM (IST)

नई दिल्लीः इंडिगो की चार उड़ानों में यात्रा करने वाले कुल 12 यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एयरलाइन ने गुरुवार को कहा कि मंगलवार को दिल्ली-जम्मू की उड़ान भरने वाले तीन यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए थे। बुधवार को दिल्ली से कोयंबटूर जाने वाली फ्लाइट में छह यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा बुधवार को बेंगलुरु-मदुरई उड़ान भरने वाले एक यात्री कोरोना संक्रमित पाया गया। बता दें कि 2 महीने बाद 25 मई से देश में घरेलू उड़ाने फिर से शुरू हो चुकी हैं। तीन अलग-अलग एयरलाइंस के 16 यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

इंडिगो ने गुरुवार को बताया कि 28 मई  2020 को इंडिगो उड़ानों में यात्रा करने वाले कुछ यात्रियों को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया। इसमें 6 यात्रियों को फ्लाइट नंबर 6E955 पर दिल्ली से जम्मू-कश्मीर के लिए उड़ान भरी। वहीं, 26 मई को 6 यात्रियों और यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। 27 मई को बेंगलुरु से कोयंबटूर जाने वाली फ्लाइट 6E 6992 और 27 मई को दिल्ली से कोयंबटूर जाने वाली फ्लाइट 6E 908 में 2 यात्री कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

इससे पहले एयरलाइन ने एक अन्य बयान में कहा, "27 मई, 2020 को बेंगलुरू से मदुरै तक 6E 7214 पर इंडिगो की यात्रा करने वाला एक यात्री COVID-19 पॉजिटिव पाया गया था।" विमान में अन्य यात्रियों की तरह फेस मास्क, फेस शील्ड और दस्ताने पहनकर यात्री ने सभी एहतियाती कदम उठाए थे। एयरलाइन ने दोनों बयानों में कहा, "हमारे सभी विमानों को नियमित रूप से एक मानक संचालन प्रक्रिया के रूप में साफ किया जाता है, और इन उड़ानों को संचालित करने वाले विमानों में सभी प्रोटोकॉल फॉलो किए जाते हैं।

स्पाइसजेट और एयरइंडिया मेें भी मिले कोरोना पॉजिटिव
वहीं, स्पाइसजेट की फ्लाइट में भी दो यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार को अहमदाबाद से गुवाहाटी वाया दिल्ली जाने वाले दो यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा एयर इंडिया ने बुधवार बताया कि दिल्ली से लुधियाना जाने वाली फ्लाइट में एक यात्री कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।  

 

Yaspal

Advertising

Related News

iPhone 16 सीरीज की बिक्री कल से, देखें अलग-अलग मॉडल के प्राइज और ऑफर

बिहार में फिर टला बड़ा रेल हादसा, दो भागों में टूटकर अलग हुई मालगाड़ी ट्रेन

दो दोस्तों ने बिना फ्लाइट के की 27 देशों की यात्रा , जानिए उनके अद्भुत कारनामे की कहानी

Indigo की फ्लाइट में भिड़े दो यात्री, गुवाहाटी से दिल्ली जा रहा था विमान, देखें Video

Hathras Road Accident : भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की दर्दनाक मौत, 16 घायल

Rampur News: जुए में जेवर और 12 बीघा जमीन हारा पति, फिर दांव पर लगा दी पत्नी की भी इज्जत

16 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 12 साल की सजा, 30 हजार रुपए लगा जुर्माना

गुप्तांग काटा..सिर धड़ से किया अलग..बनाया सूप, फ‍िर दिमाग खोलकर खा गया

त्याग और प्यार… नताशा का झलका दर्द, हार्दिक पांड्या से अलग होने के 52 दिन बाद लिखा भावुक पोस्ट

इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दो विमानों के बीच हुई जबरदस्त टक्कर...फ्लाइट में मौजूद थे 271 यात्री, देखें Video