विदेश जाकर धन कमाने की इच्छा रखने वाले अवश्य करें ये चमत्कारी उपाय

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2016 - 01:17 PM (IST)

श्रीमद्भागवत के पञ्चम स्कन्ध में भारत राष्ट्र की स्थापना का वर्णन आता है। भारत पावन और पवित्र धरती है। भगवान के अधिकतर अवतार भी इसी धरती पर हुए हैं। माना जाता है की बहुत सारे पुण्य करने के बाद भारत भूमी पर जन्म लेने का अवसर मिलता है। बहुत सारे भारतीय लोग ऐसे हैं जो विदेश जाने के चाहवान होते हैं क्योंकि उन्हें लगता है की वह वहां जाकर अधिक से अधिक धन कमा सकते हैं लेकिन किसी कारणवश उनकी यह इच्छा पूरी नहीं हो सकती। 

विदेश जाकर धन कमाने की इच्छा रखने वाले अवश्य करें ये चमत्कारी उपाय
 
* हर रोज हनुमान जी के मंदिर में उनके दर्शनों के लिए जाएं। हनुमान जी की प्रतिमा के सामने बैठकर हनुमान चालिसा का पाठ करें। 
 
* चार से छह रत्ती का गोमेद त्रिधातु धारण करें।
 
* बृहस्पतिवार से आरंभ करके तुलसी की माला पर प्रतिदिन अनन्याश्चितयंतो माये जनापयर्पासने। नेषा नित्या मियुक्तानां योगक्षेम वहांम्यहम्।। मंत्र का जाप करें। विजय मिल जाए तो माला को किसी पवित्र नदी में प्रवाहित करें।
 
* बुधवार से कबूतरों को बाजरा देना आरंभ करें और 49 दिन तक लगातार खिलाएं।
 
* एक निम्बू लेकर उसमें 7 लौंग लगाकर ॐ कें केतवे नमः मंत्र का 1 माला जाप करें। यह उपाय 7 सोमवार तक लगातार करना है।
 
* घर के मंदिर में मां लक्ष्मी और शंख की स्थापना करें। फिर स्फटिक की माला से मंत्र जाप करें- ॐ अनंग वल्लाभाये विदेश गमनार्थ कार्य सिध्यर्थे नम: का जाप करें। यह चमत्कारी मंत्र है। इसका प्रभाव कभी व्यर्थ नहीं जाता। आपको पांच दिन में कम से कम 11000 और ज्यादा से ज्यादा 24000 जाप करने हैं। अनुष्ठान पूरा होने पर शंख को साफ, शुद्ध और नए कपड़े में लपेट कर घर में छुपा कर रख दें। 
 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News