आपूर्ति श्रृंखला की अनिश्चितता से बजाज ऑटो ने इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक की बुकिंग रोकी

punjabkesari.in Thursday, Apr 15, 2021 - 09:25 PM (IST)

मुंबई, सात अप्रैल (भाषा) अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक के लिए बुकिंग शुरू होने के 48 घंटे के भीतर बजाज ऑटो ने बृहस्पतिवार को इस स्कूटर की बुकिंग को रोक दिया। आपूर्ति श्रृंखला की अनिश्चितताओं को ध्यान में रखते हुये कंपनी ने यह कदम उठाया।
कंपनी की ओर से 13 अप्रैल को ‘गुड़ी पड़वा’ के शुभ दिन सुबह नौ बजे से बुकिंग खुली जिसको ग्राहकों की काफी उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली। ग्राहक पहले आओ पहले पाओ के आधार पर चेतक को ऑनलाइन बुकिंग कर सकते थे।
बृहस्पतिवार को एक बयान में, कंपनी ने कहा कि उसे बेंगलूरू और पुणे में चेतक के लिए बुकिंग फिर से खोलने के बाद शानदार प्रतिक्रिया मिली है।
बजाज ऑटो ने कहा, ‘‘ग्राहकों की ओर से बड़ी संख्या में पुष्ट आर्डर भेजे गये जिसके बाद कंपनी को 48 घंटों के भीतर बुकिंग स्वीकार करना रोकना पड़ा। कंपनी आपूर्ति की स्थिति की समीक्षा करेगी और बुकिंग के अगले दौर की घोषणा करेगी।’’ बयान के अनुसार, पिछले साल, कोविड महामारी के कारण उत्पन्न व्यवधानों के परिणामस्वरूप ग्राहकों के लिए अनायास और लंबी प्रतीक्षा अवधि हो गई थी। व्यवधानों के बावजूद, बजाज ने बुकिंग रद्द किये जाने के कम मामले देखे।
बजाज ऑटो लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक, राकेश शर्मा ने कहा, ‘‘हम पुणे और बेंगलुरु में चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बुकिंग फिर से खोलने पर शानदार प्रतिक्रिया पाकर बेहद खुश हैं। हम इन दो शहरों में अपने ग्राहकों को उनके धैर्य और अब इस जोरदार प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद देते हैं।’’

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News