लॉकडाउन के बीच मदद के लिए आगे आई जूमकार

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 05:03 PM (IST)

नई दिल्लीः सेल्फ-ड्राइव मोबिलिटी प्लेटफॉर्म जूमकार ने लॉकडाउन के दौरान इमरजेंसी परिवहन में मदद के उद्देश्य से सरकारी अधिकारियों, बैंकरों, स्वास्थ्य सेवा पेशेवरों, वितरण कर्मचारियों की मोबिलिटी से जुड़ी चुनौतियों को कम करने के उद्देश्य से स्वच्छ कारों के लिए बिना चाबी प्रवेश सुनिश्चित करने की पहल की है।

जूमकार ने लॉकडाउन के कारण अपनी कारों के बेड़े को खड़ा कर दिया है लेकिन कंपनी अपने चुनिंदा वाहनों का इस्तेमाल बैंकर्स, स्वास्थ्य सेवा पेशेवरों और वितरण कर्मचारियों सहित फ्रंटलाइन वकर्फोर्स के लिए इमरजेंसी मोबिलिटी सुनिश्चित करने के लिए कर रही है। जूमकार उन विभिन्न संगठनों के साथ साझेदारी कर रहा है, जो इस लॉकडाउन अवधि में आवश्यक सेवाओं में शामिल हैं ताकि उनके कर्मचारियों को सुरक्षित मोबिलिटी विकल्प प्रदान किया जा सके। यह सेवा सुनिश्चित करती है कि ये भागीदार संगठन आवश्यक कर्मियों के परिवहन की बाधाओं को कम करें और वे नागरिकों की इमरजेंसी जरूरतों को पूरा करने में सक्षम हों।

सामाजिक दूरी की बढ़ती आवश्यकता को देखते हुए जूमकार के सेल्फ-ड्राइव मोबिलिटी सॉल्युशन का कई ग्राहकों ने बार-बार स्वागत किया है। जूमकार अपने यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कारों की पूरी तरह से साफ और सफाई सुनिश्चित कर रहा है। प्रमुख बैंकों के कर्मचारियों के साथ काम करने के अलावा, जूमकार किराना स्टोर चेन और अस्पताल के कर्मचारियों को भी मोबिलिटी सॉल्युशन प्रदान कर रहा है। मैसूर में सरकारी अधिकारी भी अपनी रोजमरर की जरूरतों के लिए जूमकार का चयन कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News