10 महीने में दो बार प्रेग्नेंट हुई 23 साल की महिला, जुड़वां बच्चों को दिया जन्म

punjabkesari.in Tuesday, Sep 14, 2021 - 05:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क-  एक साथ दो या तीन बच्चों के जन्म के बारे में तो आपने जरूर सुना होगा लेकिन आपको यह जानकर हैरान होगी कि एक महिला 10 महीने में दो बार प्रेग्नेंट हो गई जी हां, यूके की रहने वाली एक महिला ने एक साल में 3 बच्चों को जन्म दिया है। खास बात यह है कि महिला ने एक ही बार में ट्रिपलेट्स को जन्म नहीं दिया बल्कि वह मात्र 10 महीने में दो बार प्रेग्नेंट हुईं और तीन बच्चों को जन्म दिया। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक 23 साल की शैरना स्मिथ ने साल 2020 में 6 जनवरी को अपने पहले बेटे को जन्म दिया और  इसके बाद वो फिर से प्रेग्नेंट हो गई और 30 अक्टूबर को जुड़वां बेटियों को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने Alisha और Aliza रखा।

पहला बच्चा तीन महीने का था जब पता लगा कि वह दोबारा प्रेग्नेंट है
शैरना ने बताया कि जब उनका बेटा Laighton तीन महीने का था तब उन्हें पता चला कि वह दोबारा प्रेग्नेंट हो गई हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में जानकर बेहद हैरान थी क्योंकि मेरा बेटा सिर्फ 3 महीने का था।

PunjabKesari

मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं खुश होऊं या फिर दुखी
शैरना ने कहा कि डॉक्टरों ने जब बताया कि वह जुड़वा बच्चियों की मां बनने वाली हैं तो यह बात सुनकर मैं हैरान रह गई। उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं खुश होऊं या फिर दुखी क्योंकि कुछ समय पहले ही बच्चों के पिता से मेरा ब्रेकअप हो चुका था और अब हम साथ नहीं रह रहे थे। हालांकि शैरना के तीनों बच्चे अब एक साल के हो चुके हैं।  वह एक बेटे और दो जुड़वां बेटियों के साथ बेहद खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News