बेबी स्ट्रॉलर चुराने आई महिला मॉल में ही भूल गई अपना बच्चा, देखे वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2019 - 02:37 PM (IST)

न्यूयार्कः अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में चोरी का अजीब मामला सामने आया है। दरअसल एक महिला मॉल के एक स्टोर में बेबी प्राम (बग्गी) चुनाने के लिए दाखिल हुई। उसने बेबी प्राम चुरा भी लिया, लेकिन गलती से अपना बच्चा स्टोर में ही भूल गई। बाद में जब उसे बच्चे का ध्यान आया, तो वह फिर स्टोर पहुंची जहां उसकी चोरी पकड़ी गई। महिला की चोरी की पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई।

PunjabKesari

स्टोर के मालिक ने चोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और अपील की है कि मासूम बच्चे के साथ ऐसा कभी न करें। फॉक्स न्यूज के मुताबिक, न्यूजर्सी के मिडलेटाउन में बांबी बेबी स्टोर में तीन महिलाएं दाखिल होती हैं। इनमें से दो महिलाएं स्टोर में मौजूद कर्मचारी का ध्यान भटकाने का प्रयास करती हैं, तभी तीसरी महिला वहां पर रखा एक बेबी स्ट्रॉलर चुरा कर वहां से निकल जाती है। कुछ ही देर में दोनों महिलाएं भी वहां से चली जाती हैं। महिलाओं के जाने के बाद स्टोर मालिक को पता चलता है कि किसी का बच्चा स्टोर में ही रह गया है।

 

बच्चे के माता-पिता के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए जब वह सीसीटीवी फुटेज खंगालता है तो उसे स्टोर में की गई चोरी का पता चलता है। चोरी के कुछ देर बाद ही महिला को बच्चे का ध्यान आता है और उसे इस बात की खबर लग जाती है कि उसने बच्चे को स्टोर में ही छोड़ दिया है। महिला बच्चे को लेने के लिए स्टोर पहुंचती है, लेकिन तब तक स्टोर के मालिक को चोरी की जानकारी हो चुकी होती है और महिला पकड़ी जाती है.।

 

बांबी बेबी ने चोरी के इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया है। स्टोर के मालिक एनेलियो ओर्टेगा ने सीबीएस न्यूज को बताया, जब मुझे पता चला कि स्टोर में कोई अपना बच्चा भूल गया है तो मैं काफी घबरा गया था। उन्होंने कहा कि अगर चोरी करना बेहद जरूरी है तो यह उस व्यक्ति का निजी मामला है. लेकिन जब इस तरह के काम में किसी बच्चे को लाते हैं तो बच्चे को पता भी नहीं होता कि क्या हो रहा है। ये वीडियो मुझे परेशान करता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News