गेराज में महिला ने देखा एेसा नजारा, उड़ गए होश, Video Viral

punjabkesari.in Thursday, Aug 09, 2018 - 11:56 AM (IST)

न्यूयार्कः अमरीका में रोज़ाना की तरह काम करते एक महिला को अपने गैराज में कुछ एेसा दिखा कि उसके होश उड़ गए और सांस जैसे थमकर रह गई। तारा क्लम के इस अनुभव को सुनकर आप भी शर्तिया कांपने लगेंगे, क्योंकि इसमें शामिल है बहुत बड़ा, डरावना और बेहद ज़हरीला रैटलस्नेक। अमरीका में फ्लोरिडा राज्य के नॉर्थ पोर्ट में रहने वाली तारा क्लम  काम पर जा ही रही थीं कि अचानक उनकी सांस जम गई, क्योंकि उन्होंने अपने घर के गैरेज में एक रैटलस्नेक देख लिया।  तारा क्लम ने कहा कि  उस वक्त उसे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था। 

तारा क्लम ने बताया कि उसका दिल इतनी ज़ोर से धड़क रहा था, जैसे सीने से बाहर आ जाएगा।   बस यही ख्याल आ रहा था कि मैं मर सकती थी क्योंकि वह रैटलस्नेक   के बहुत करीबसे गुजरी थी। इसके बाद तारा और उनके पति ने तुरंत मदद बुलाई। इसके बाद सारासोटा काउंटी शेरिफ्'स ऑफिस एनिमल सर्विसेज़ (Sarasota County Sheriff's Office Animal Services या SCSOAS से एक अधिकारी पहुंचा और सांप को पकड़ा।

SCSOAS ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अधिकारी बेहद खतरनाक रैटलस्नेक को पकड़ता हुआ दिख रहा है। वीडियो के साथ लिखे कैप्शन में SCSOAS ने चेतावनी दी है, "अगर आप अब सुनाई दे रही आवाज़ सुनते हैं, तो उसका स्रोत तलाश करते हुए सावधानी बरतें, क्योंकि हो सकता है, यह आवाज़ रैटलस्नेक की हो। " 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News