अमरीका के सुपरमार्कीट में गोलीबारी से महिला की मौत, बंदूकधारी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 05:24 PM (IST)

लॉस एंजिलिसः  लॉस एंजिलिसः अमरीका के लॉस एंजिलिस के सुपरमार्कीट में गोलीबारी  से एक महिला की मौत हो गई। अचानक हुई इस घटना से सुपरमार्कीट में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और संदिग्ध बंदूकधारी को हिरासत में ले लिया।  बंदूकधारी लॉस एंजिलिस के सुपरमार्कीट के ट्रेडर जॉए के ग्रोसरी स्टोर में घुस गया था लॉस एंजिलिस पुलिस  ने ट्वीट कर ट्रेडर जॉए में बंदूकधारी के घुसने की जानकारी दी।

बताया जा रहा है कि पहले बंदूकधारी ने एक बुजुर्ग महिला और युवती को गोली मारी। इसके बाद उसकी पुलिस से मुठभेड़ हुई और वह भागने लगा। जब पुलिस ने उसका पीछा किया, तो उसने पुलिस पर भी गोलीबारी की और भागकर ग्रोसरी स्टोर में घुस गया।इसके बाद पुलिस ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है और बंदूकधारी को हिरासत में ले लिया।

 गोलीबारी के दौरान ट्रेडर जॉए में काफी संख्या में लोग मौजूद थे, जिनको हाथ ऊपर करके बाहर निकाला जा रहा था। इस घटना पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी करीब से निगाह बनाए रहे। उन्होंने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी। ट्रंप ने बताया कि फेडरल लॉ एनफोर्समेंट के साथ मिलकर लॉस एंजिलिस पुलिस डिपार्टमेंट हालत से निपट रही हैं। ट्रेडर जॉए में बंधक जैसी स्थिति है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News