ड्राइवर ने खोया नियंत्रण, हवा में 20 फुट उछलकर पेड़ से टकराई कार...अमेरिका में तीन भारतीय महिलाओं की मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 09:41 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः मूल रूप से गुजरात के आणंद जिले की रहने वाली और अमेरिका में बस चुकीं तीन महिलाओं की अमेरिकी राज्य दक्षिण कैरोलिना में एक भीषण कार दुर्घटना में मौत हो गई। उनके रिश्तेदारों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। मीडिया की एक खबर में कहा गया है कि दक्षिण कैरोलिना राजमार्ग गश्ती दल के मुताबिक, दुर्घटना शुक्रवार को लेकसाइड रोड के पास इंटरस्टेट 85 से लगे स्टॉन्टन ब्रिज रोड पर हुई। इसमें कहा गया कि पेड़ों से टकराने से पहले तेज रफ्तार कार हवा में कम से कम 20 फुट ऊपर उछली।

गुजरात में रिश्तेदारों ने तीनों की पहचान रेखा दिलीप पटेल, संगीता भवनेश पटेल और मनीषा राजेंद्र पटेल के रूप में की है। वे राज्य के आणंद जिले के बोरसाद तालुका के वसना (बोरसाद) और कविता गांवों की थीं। उन्होंने कहा कि महिलाएं आपस में रिश्तेदार थीं। रेखा और संगीता के पति - क्रमशः दिलीप पटेल और भवनेश पटेल - भाई हैं, जबकि मनीषा के पति राजेंद्र दोनों के चचेरे भाई हैं। कविता गांव के पास रहने वाले संगीता के पिता विट्ठलभाई को छोड़कर, तीनों महिलाओं के परिवार के अन्य सभी सदस्य और उनके पति बहुत पहले ही अमेरिका चले गए थे।

विट्ठलभाई पटेल ने बताया, “मुझे पता चला है कि मेरी बेटी और दो अन्य महिलाओं की शुक्रवार को अमेरिका में एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई है। चौथी महिला, जो एक रिश्तेदार है, को वहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे सभी घूमने जा रहे थे।” उन्होंने कहा कि लगभग 20 साल पहले वहां जाने के बाद संगीता कभी भारत नहीं लौटीं।

विट्ठलभाई ने कहा, उसका (संगीता का) बेटा कुछ महीने पहले अपनी शादी से जुड़ी खरीदारी के लिए यहां आया था। वसना (बोरसाद) के निवासी निरंजन पटेल ने कहा कि उनके गांव में तीन महिलाओं के लिए एक प्रार्थना सभा आयोजित की गई थी। निरंजन पटेल ने कहा, “रेखाबेन और संगीताबेन अपने पतियों के साथ अटलांटा, जॉर्जिया में रहती थीं और साउथ कैरोलिना की ओर जा रही थीं, तभी यह हादसा हुआ। प्रार्थना सभा के दौरान ग्रामीणों ने दुख व्यक्त किया।” ‘फॉक्स कैरोलिना' की खबर के मुताबिक, ग्रीनविले काउंटी कोरोनर कार्यालय के अधिकारी माइक एलिस ने बताया कि कथित तौर पर भारतीय महिलाएं इंटरस्टेट 85 के उत्तर की ओर जाने वाली सड़क पर एसयूवी में यात्रा कर रही थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News