आनलाईन मंगवाए खाने में निकले 40 से ज्यादा कॉकरोच, देखते ही उड़े होश (Watch Video)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2019 - 03:54 PM (IST)

बीजिंगः रेस्टोरेंट से आनलाईन मंगवाए खाने में बैंडेज या फिर दांत निकलने की घटनाएं सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब एक खबर सामने आई है जिसने रेस्टोंरेंट खाने के शौकीनों के होश उड़ा दिए हैं। किसी ने कभी सोचा है कि बाहर से ऑर्डर किए खाने में एक या दो नहीं बल्कि 40 से ज्यादा मरे हुए कॉकरोच निकलें ! हो गए न हैरान लेकिन ये सच है ।

PunjabKesari


मामला चीन के शैंतो शहर का है। यहां एक महिला ने रात के डिनर के लिए ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लैटफॉर्म के जरिए एक डक (बतख) डिश मंगवाई लेकिन जैसे ही पैकेट को खोला और खाना सर्व किया तो सबकी आंखें फटी रह गईं। सब्ज़ी सर्विंग प्लेट में डालते ही ऊपर ब्राउन लेयर बिछ गई। जब महिला के एक दोस्त ने गौर से देखा उसे पता चला कि ये सब डेड कॉकरोच हैं ।




महिला और उसके दोस्त ने एक-एक कर सभी कॉकरोच को बाहर टिशू पेपर पर निकालना शुरू किया तो पता चला कि इस एक प्लेट डक डिश में पूरे 40 कॉकरोच हैं। उसके बाद क्या था, महिला ने रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज की और फिलफाल जांच चल रही । महिला के एक दोस्त ने इस डिश और इसमें मौजूद कॉकरोच का वीडियो भी बनाया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News