ट्रंप के साथ सेल्फी की पति ने दी एेसी सजा, हो जाएंगे हैरान !

punjabkesari.in Monday, Jul 31, 2017 - 03:39 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप पर यूं तो कई तरह के आरोप लगे, लेकिन मौजूदा मामला उन सभी से अलग है। अमरीका की एक महिला ने अपने तलाक के लिए ट्रंप को जिम्मेदार ठहराया है। फ्लॉरिडा के पाम बीच काउंटी में रहने वाले लिन और डेव ऐरनबर्ग का पिछले हफ्ते तलाक हो गया। लिन पूर्व चीयरलीडर रही हैं, जबकि उनके पति डेव काफी काफी जाने-माने वकील हैं।

महिला का कहना है कि ट्रंप के साथ सेल्फी लेने, उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने और रिपब्लिकन पार्टी से जुड़े मुद्दों का समर्थन करने के कारण उनका अपने पति के साथ रिश्ता बिगड़ा। लिन ऐरनबर्ग की ओर से जारी एक बयान में बताया गया है कि तलाक के एवज में उन्होंने अपने पति से एक नई BMW गाड़ी और हजारों डॉलर्स की बड़ी रकम हासिल की। लिन का यह भी कहना है कि उनके पति डेव को बच्चों में कोई दिलचस्पी नहीं थी और इसी वजह से उन दोनों का रिश्ता टूटा। इसके बाद लिन ने अपने बयान में जो कहा उसने उनके तलाक को अंतर्राष्ट्रीय सुर्खियों में ला दिया।

लिन का कहना है, 'मैं रिपब्लिकन पार्टी और राष्ट्रपति ट्रंप की कट्टर समर्थक हूं। मुझे महसूस हुआ कि इस वजह से मैं अपनी शादी में एकदम अलग-थलग पड़ गई।' वॉशिंगटन पोस्ट से बात करते हुए लिन ने बताया कि वह डेव को उस समय से जानती हैं, जब वह स्टेट सेनेटर हुआ करते थे। लिन का कहना है कि वह हमेशा से रिपब्लिकन पार्टी की समर्थक रही हैं, जबकि उनके पति डेमोक्रैटिक पार्टी के सपोर्टर हैं। लिन ने बताया, 'शुरुआत में यह बड़ा मुद्दा नहीं था, लेकिन यह उस समय की बात है जब हिलरी और ट्रंप की कहानी शुरू नहीं हुई थी। जैसे-जैसे उनके बीच का तनाव बढ़ता गया, वैसे-वैसे हमारे रिश्ते में भी तनाव पसरता गया।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News