किडनी स्टोन का दर्द लेकर गई अस्पताल, 4 मिनट बाद डाक्टरों ने थमा दिए ट्रिपलेट बच्चे (PICS)

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2019 - 11:33 AM (IST)

लॉस एंजलिसः किडनी में पत्थरी (स्टोन) का इलाज करवा रही महिला को इसके आप्रेशन का के बाद ऐसा सरप्राइज मिला कि देखकर उसकी आंखें फटी रह गईं। घटना अमरिका के साउथ डकोटा की है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 30 साल की डैनिएट ग्लिज़ नामक एक महिला को लगा कि उनकी किडनी में स्टोन है। उसे लगातार दर्द हो रहा था।

PunjabKesari

जब डॉक्टरों ने उनकी जांच की तो पता चला कि ये स्टोन का दर्द नहीं, बल्कि लेबर पेन है। चार मिनट के अंदर ही ग्लिज़ ने ट्रिपलेट (तीन बच्चों) को जन्म दिया, जिसमें दो लड़के और एक लड़की शामिल है। खास बात यह है कि तीनों बच्चे स्वस्थ हैं। डाक्टर ने जब पहले से ही 2 बच्चों की मां डैनिएट को तीनों बच्चे थमाए तो उसकी आंखें फटी रह गईं। उसे यकीन ही नहीं आया कि उसकी जिंदगी में ऐसा चमत्कार हुआ है।

PunjabKesari

महिला का कहना है कि इसे इसे आप चमत्कार नहीं तो और क्या कहेंगे? वह 34 हफ्ते की प्रेग्नेंट थी, लेकिन उसे अपनी प्रेगनेंसी का पता ही नहीं चला। महिला को लग रहा था कि उसकी किडनी में पत्थरी हैं और इसी कारण उसे दर्द होता है। वह इलाज के लिए डॉक्टर के पास पहुंची तो उसने ट्रिपलेट यानी तीन बच्चों को जन्म दिया।

PunjabKesari

डॉक्टर से लेकर उनके परिवार वाले हर कोई हैरान है। महिला ने कहा, '34 हफ्तों तक मुझे इस बात का एहसास नहीं हुआ कि मैं प्रेग्नेंट हूं। मुझे खुद यकीन नहीं हो रहा है कि ये कैसे हो गया। मैं ये सोच कर डॉक्टर के पास गई थी कि मुझे किडनी में स्टोन की सर्जरी करवानी है, लेकिन वहां पहुंच कर मैं हैरान हो गई। ''

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News