जब फाइनल मैच के बीच कपड़े उतारने लगी महिला, मैदान में किया हंगामा(Video)

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 12:59 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड के बीच रविवार को ऐतिहासिक मुकाबला देखने को मिला। जहां एक ओर दुनिया इस रोमांचक खेल का आनंद ले रही थी तो वहीं एक महिला ने अपनी एक हरकत से स्टेडियम में बैठे लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीच लिया। दरअसल मैच के दौरान एक महिला मैदान में जबरन घुसने की करने लगी हालांकि उसे आगे जाने से पहले ही रोक दिया गया।



यह महिला रूस के फेमस पोर्न वीडियो यूटयूबर विटली डोरोवेट्सकी की मां है और व पोर्न वेबसाइड का प्रचार करने मैदान में उतरी थी। वह स्टैंड कूदकर पिच पर पहुंचने की कोशिश कर रही थी। सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत मौका संभालते हुए उसे खेल में खलल डालने से रोक दिया। महिला ने अपनी के टॉप में vitaly uncensored भी लिखा हुआ था। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही है जिसमें दिखाई दे रहा है कि किस तरह गार्ड महिला को काबू करने की कोशिश कर रहे हैं। 
PunjabKesari

वही महिला के बेटे विटली ने भी ट्विटर पर अपनी मां की स्ट्रीकिंग की कोशिश पर कॉमेंट किया। उसने लिखा कि मेरी मां ने क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के दौरान मैदान में घुसने की कोशिश की, मेरी मां पागल हैं। इससे पहले चैंपियंस लीग के फाइनल के दौरान विटाली की गर्लफ्रैंड मैदान में घुस गई थी। 
PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News