जब मशहूर अभिनेत्री को विमान से घसीटकर बाहर ले गए सुरक्षाकर्मी, Video आया सामने

punjabkesari.in Friday, Nov 01, 2019 - 03:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आम तौर पर फिल्मी सितारों को देखकर लोगों की भीड़ उनकी तरफ दौड़ पड़ती है। लोग सेल्फी या ऑटोग्राफ लेकर ही उन्हे जाने देते हैं लेकिन मॉस्को एयरपोर्ट पर कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां सुरक्षाकर्मियों ने एक मशहूर अभिनेत्री को विमान से घसीटकर बाहर निकाल दिया। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल जानी मानी अभिनेत्री लिड्या वेलेजेवा एक प्ले में हिस्सा लेने के लिए एरोफ्लोट एयरलाइन से मॉस्को से तल अवीव जा रही थीं। लेकिन किसी कारण विमान दो घंटे लेट हो गया जिसके चलते यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इस बात से लिड्या इतना भड़क गई कि वह आस-पास बैठे लोगों को गालियां देने लगी। क्रू मेंमबर्स के समझाने के बाद भी वह नहीं मानी।

 

मामला बढ़ता देख सुरक्षाकर्मी विमान के भीतर आए और अभिनेत्री का हाथ पकड़कर उन्हें उनकी सीट से बाहर खींच लाए। उड़ान भरने से पहले ही अभिनेत्री को विमान से बाहर निकाल दिया गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में वह कहती सुनाई दे रहा है कि मैं एक एक्ट्रेस हूं और आप लोग एक साधारण इंसान हैं।आप लोगों ने अपना टिकट लंबी दूरी के लिए खरीदा है लेकिन मैंने 2475 यूरो में टिकट खरीदा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News