थोड़ा सा लेफ्ट थोड़ा राइट...जब हवा में फाइटर जेट ने फोटोग्राफर के इशारे पर दिए पोज

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 11:35 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: आपने लोगों तो फोटो के लिए अलग-अलग तरीके से पोज देते हुए देखा होगा लेकिन क्या कभी किसी फाइटर जेट को फोटो खिंचवाते हुए देखा है। आप कहेगा नहीं लेकिन ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फाइटर जेट फोटोग्राफर के इशारे पर हवा में कभी लेफ्ट तो कभी राइट होकर पोज दे रहा है। फोटोग्राफर जिधर भी इशारा कर रहा है जेट उधर ही घूम रहा है। वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है लेकिन एक बार फ‍िर यह सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

 

ट्विटर पर एव‍िएशन (@ilove_aviation) नामक एकाउंट से इसे पोस्‍ट किया गया है, कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा, फाइटर जेट फोटोग्राफर को पोज देते हुए। यह वीडियो दो साल पहले सऊदी अरब के 90वें नेशनल डे के लिए रिहर्सल करते समय रॉयल सऊदी एयर फोर्स ने फोटोशूट कराया था। इसी दिन नेजद और हेजाज़ के साम्राज्य का नाम बदलकर सऊदी अरब रखा गया था।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो में सऊदी एविएशन फ़ोटोग्राफ़र अहमद हैदर को रॉयल सऊदी एयर फ़ोर्स के जेट लड़ाकू विमानों के एक समूह को निर्देशित और फोटोग्राफ करते देखा गया है। अहमद सी-130 मिलिट्री ट्रांसपोर्ट एयरक्राफ्ट से फोटो खींच रहे हैं। उसके ठीक पीछे उड़ने वाले मॉडल को F-15 ईगल्स, एक यूरोफाइटर टाइफून और एक पनाविया टोर्नेडो के रूप में पहचाना जाता है। वीडियो को अब तक 1.25 करोड़ बार देखा जा चुका है। लोगों को यह वीडियो काफी पंसद आ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News