दूध पिलाया, लोरी सुनाई फिर मां ने तड़पा-तड़पाकर ली 3 मासूम बच्चों की जान

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 02:09 PM (IST)

वॉशिंगटन: नशा इंसान को कि, कद्र हैवान बना देता है इसकी मिसाल अमेरिका के फीनिक्स में देखने को मिली जहां एक युवती ने ऐसा अपराध किया जिसके बारे में जानकर रूह कांप जाएगी। यहां एक मां ने हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए अपने तीन मासूम बच्चों को तड़पा-तड़पाकर मार डाला। बच्चे हाथ-पांव पटकते रहे लेकिन उसे दया नहीं आई, और तब तक उनका दम घोंटती रही जबतक उनकी सांसें नहीं थम गईं। बाद में उन बच्चों को सोफे पर लिटाकर घरवालों को बताया कि वे सोए हुए हैं। पुलिस ने इस महिला को अरेस्ट कर लिया है। घटना अमेरिका के ओरिजोना राज्य की है जहां हेनरी (22) ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

PunjabKesari

हेनरी ने पुलिस के सामने जिस तरह पूरा घटनाक्रम शेयर किया, उसे सुन-पढ़कर इंसान की रुह कांप सकती है। उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, बच्चों की हत्या के पीछे का मकसद पता नहीं चल पाया है, लेकिन महिला के घर में मौजूद एक रिश्तेदार का कहना है कि वह ड्रग्स की आदी थी और कुछ दिनों से अजीब-गरीब हरकत कर रही थी। हेनरी ने बताया कि वह तब तक बच्चों के नाक और मुंह को अपने हाथ से दबाती रही जबतक कि उनकी जान नहीं चली गई। उसने बताया कि जब वह अपनी डेढ़ साल की बेटी की जान ले रही थी तो पास में खड़ा तीन साल का बेटा देख रहा था और बहन को बचाने के लिए मां को बार-बार मुक्का मार रहा था, महिला ने इसके बाद अपने तीन साल के बेटे को बेड पर लिटाकर उसकी जान ली।

PunjabKesari

वह अपनी जान बचाने मां के हाथ खरोंचता रहा, चियोेटियां काटता रहा, लेकिन वह उसकी जान लेने पर अमादा थी और जान लेकर ही मानी। इस दौरान वह उसे लोरी सुनाती रही। दोनो की जान लेने के बाद बारी थी सबसे छोटी बच्ची की जो महज 7 महीने की थी। हेनरी ने पहले उसे बॉटल से दूध पिलाया और फिर लोरी सुनाते-सुनाते उसका दमघोंट दिया। अपने बयान में हेनरी ने बताया कि उसके बाद सभी के शवों को उसने लिविंग रूम के सोफे पर लिटा दिया। उन्होंने घर में मौजूद दो अन्य लोगों को बताया कि बच्चे सो रहे हैं। बच्चों में कोई हरकत न देखकर घऱ के एक सदस्य ने इमर्जेंसी नंबर पर फोन किया। पुलिस घर पहुंची और बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News