विमान में एयरहोस्टेस ने की शर्मनाक हरकत, एयरलाइंस ने माफी मांग लौटाया किराया

punjabkesari.in Sunday, May 06, 2018 - 09:14 AM (IST)

सिडनीः यूनाइटेड एयरलाइंस को अपनी एक एयरहोस्टेस की घटिया हरकत की वजह से जहां शर्मिंदा होना पड़ा वहीं विमान में सफर करने वाले सभी यात्रियों का किराया रिफंड करना पड़ा।  एयरलाइंस ने ट्वीट कर लोगों को उनका पैसा रिफंड करने की बात कही है और एयरहोस्टेस की हरकत के लिए माफी मांगी है। 

रिपोर्ट के मुताबिक Erika Gorman नाम की यात्री ने फ्लाइट में एयरहोस्टेस की हरकत से नाराज होकर ट्वीट किया, जिसके बाद एयरलाइंस ने एयरहोस्टेस को नौकरी से निकाल दिया और महिला के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए यात्रियों का किराया रिफंड करने की बात कही। Erika Gorman ने ट्वीट कर लिखा कि भयानक सफर के लिए यूनाइटेड एयरलाइंस का धन्यवाद।

नशे में धुत एयरहोस्टेस ने फ्लाइट में जो हरकत की और लोगों के जीवन को खतरे में डाला उसके लिए धन्यवाद। Erika Gorman ने लिखा कि उन्होंने उसकी जानकारी कॉकपिट में जाकर पायलट को भी दी और कहा कि एयरहोस्टेस अपने नियंत्रण से बाहर है। जिसके बाद एयरहोस्टेस को एयरपोर्ट पर ही पुलिस के हवाले कर दिया गया।

मैडीकल जांच में पाया गया कि वो नशे में थी। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है।   एयरलाइंस ने कहा है कि लोगों की सुरक्षा उनके लिए सबसे अहम है। बयान जारी कर एयरलाइंस ने लोगों का किराया रिफंड करने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News