रेस्त्रां से मंगवाए खाने से निकली ऐसी चीज, कपल रह गया दंग

punjabkesari.in Monday, Mar 02, 2020 - 04:03 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः ब्रिटेन में एक चीनी रेस्त्रां से होम डिलीवर किए गए खाने में ऐसी चीज निकली कि क देखकर कपल दंग रह गया। मामला इंग्लैंड के वर्सेस्टर का है। एक कपल ने Newtown Cantonese Takeaway नाम के चीनी रेस्त्रां से खाना मंगवाया था लेकिन जब वे खाने के लिए बैठे तो उन्हें पोर्क करी से इंसानी दांत मिले। यह मामला सोशल मीडिया पर सुर्खियां बना हुआ है।

 

हालांकि, जांच के बाद रेस्त्रां पर किसी तरह की कार्रवाई न करने का फैसला लिया गया लेकिन रेस्त्रां के मैनेजर ने कहा है कि यहां के सारे स्टाफ डीएनए टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं जिससे पता चल जाएगा कि ये दांत यहां के किसी स्टाफ का नहीं है। स्थानीय अधिकारियों ने रेस्त्रां की जांच की और पाया कि रेस्त्रां में सेफ्टी के किसी नियम को तोड़ा नहीं गया है। इसी आधार पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं करने का फैसला लिया गया और न ही रेस्त्रां की रेटिंग घटाई जाएगी।

 

रेस्त्रां ने घटना के बदले कपल स्टीफनी मैकडोनघ और डेविड बरोज को फ्री खाना और रिफंड ऑफर किया जिसे कपल ने ठुकरा दिया।  रेस्त्रां के मैनेजर ने कहा कि अधिकारियों ने सभी स्टाफ के दांतों को चेक किया और पाया कि किसी के दांत गायब नहीं हैं। हम नहीं जानते कि खाने में दांत कैसे पहुंचा।जांच के बाद अधिकारी इस बात से संतुष्ट थे कि रेस्त्रां में हाइजीन को लेकर किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जा रही है। इस रेस्त्रां की रेटिंग 4/5 है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News