इमाम को शादी के 2 हफ्ते बाद लगा झटका, दुल्हन निकली आदमी (Pics)

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 12:32 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः युगांडा में शादी का एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक इमाम को शादी के 2 हफ्ते बाद पता चला कि जिसे वो अपनी दुल्हन समझ रहे थे दरअसल वो एक आदमी है। मोहम्मद मुटुंबा ने उसके साथ करीब 2 हफ्ते पहले पारंपरिक निकाह किया था। उस वक्त यह युवक लड़की के ड्रेस में था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद इमाम की पत्नी ने अपने पति से कहा था कि उन्हें माहावारी आया हुआ है।

PunjabKesari

शादी के 2 हफ्ते तक इनके बीच संबंध नहीं बने थे। इमाम मोहम्मद मुटुंबा ने बताया कि उन्हें अपनी पत्नी की असलियत का उस वक्त पता चला जब उनके पड़ोसी ने इस बात की जानकारी दी। मोहम्मद मुटुंबा के मुताबिक उनके पड़ोसी ने उन्हें बताया कि उनकी पत्नी दीवार कूद कर उनके घर में घुसी थीं और उनके घर से टीवी, कपड़े और अन्य बहुमूल्य सामान उन्होंने चुरा लिए । पड़ोसी ने इमाम को यह भी बताया कि वो एक आदमी है।इस मामले में उनके पड़ोसी ने थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई। पुलिस स्टेशन में जब इमाम अपनी पत्नी के साथ पहुंचे तो उनकी पत्नी ने उस वक्त इस्लामिक कपड़े और पैरों में महिलाओं की जूती पहन रखी थी।

PunjabKesari
एक महिला अफसर ने इमाम की पत्नी की तलाशी ली। जिसके बाद यह खुलासा हो गया कि इमाम की पत्नी महिला नहीं बल्कि आदमी हैं। इसके बाद जब पुलिस ने इस शख्स से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया कि उसने पैसों के लिए इमाम को धोखा दिया था। इमाम ने बताया कि वो शादी करना चाहते थे और उनकी इस युवक से मुलाकात एक मस्जिद में हुई थी। उस वक्त वो लड़की के ड्रेस में हिजाब पहने हुए थी। इमाम ने जब उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था तब वो राजी भी हो गई थी। इमाम ने यह भी बताया कि शादी के बाद उनकी दुल्हन ने उनसे पैसों की डिमांड भी की थी। बहरहाल अब इस मामले में पुलिस ने दुल्हन बनकर धोखा दे रहे युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News