ट्रंप ने किया सनकी किंग से प्यार का इजहार, कहा- एक-दूसरे प्रेम में पड़ गए हम

punjabkesari.in Sunday, Sep 30, 2018 - 03:36 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वह और उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग-उन एक-दूसरे के ‘प्रेम’ में पड़ गए हैं। उत्तर कोरिया के नेता की ओर से मिले ‘खूबसूरत पत्रों’ से उनके बीच दोस्ती गहरी हुई है।  रिपब्लिकन पार्टी के एक स्थानीय उम्मीदवार के समर्थन में पश्चिम वर्जीनिया में आयोजित एक रैली में ट्रंप ने शनिवार को उत्तर कोरिया के नेता की काफी प्रशंसा की।  ट्रंप ने रैली में कहा, हम प्यार में पड़ गए-ओके? ‍‍वास्तव में। उन्होंने मुझे बेहद खूबसूरत पत्र लिखे जो काफी अच्छे हैं। हम प्यार में पड़ गए।
PunjabKesari
सोमवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक में ट्रंप ने उत्तर कोरिया के नेता की प्रशंसा की। संयुक्त राष्ट्र और कई अन्य देश किम जोंग-उन पर बड़े स्तर पर मानवाधिकार हनन के आरोप लगाते रहे हैं। ट्रंप ने एक साल पहले इसी मंच पर उत्तर कोरिया को ‘पूरी तरह बर्बाद’ करने की धमकी दी थी।
PunjabKesari
अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फिर दावा किया कि पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा उत्तर कोरिया के साथ युद्ध शुरू करने की कगार पर थे। उन्होंने कहा कि अगर वह नहीं चुने जाते तो युद्ध शुरू हो चुका होता। जानकारी के मुताबिक, ट्रंप ने बुधवार को यहां एक प्रेस वार्ता में कहा, "राष्ट्रपति ओबामा सोचते थे कि युद्ध के लिए जाना चाहिए. आप जानते हैं कि वह युद्ध शुरू करने के कितने करीब थे। हजारों नहीं बल्कि लाखों लोग मारे जा सकते थे..जो कि विश्व युद्ध हो सकता था। "
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News