यह शख्स कर र​हा 2030 से लौटने का दावा, भविष्य को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2018 - 06:06 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिका के एक शख्स ने अपनी भविष्यवाणी से दुनिया को चौंका दिया है। उसका दावा है कि वह 2030 में जाकर लौटा है और आने वाल समय में होने वाली घटनाओं से वह वाकिफ है। अपनी भविष्यवाणी​ को ले​कर तहलका मचाने वाले इस शख्स का नाम नोहा है। जिसका लाई डिटेक्टर टेस्ट भी किया गया जिसमें उसकी सभी बातें सच साबित हुईं। 

फिर से राष्ट्रपति बनेंगे ट्रंप 
नोहा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह 2030 में जा चुका है। उसने डोनाल्ड ट्रंप को लेकर भविष्यवाणी की ​है कि वह तमाम विवादों के बाद फिर से अमेरिका के राष्ट्रपति चुने जाएंगे। नोहा के अनुसार 2020 तक हमारे में ऐसे रोबोट्स होंगे जो घर का सारा काम अकेले कर लेंगे। उन्होंने यह भी दावा किया कि 2020 तक मोबाइल फोन उम्मीद से कई गुना ज्यादा आकार के हो जाएंगे।

कैंसर का आसानी से होगा इलाज
नोहा ने बताया कि 2028 में इंसान मंगल ग्रह पर आना जाना शुरू कर देगा और इसी साल टाइम ट्रैवल और टाइम मशीन का इस्तेमाल आम हो जाएगा। इसके साथ ही आने वाले समय में कैंसर जैसी जानलेवा बीमारियों का आसानी से इलाज किया जा सकेगा। नोहा की इस भविष्यवाणी के बाद  सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। जहां कई लोग इस पर विश्वाश कर रहे हैं वहीं कुछ उसे पागल बता रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News